सोलर प्लेट कारोबारी का 1.30 लाख रूपयों से भरा बैग चोरी

सोलर प्लेट कारोबारी का 1.30 लाख रूपयों से भरा बैग चोरी

सब्जी मंडी में पिकअप की सीट पर रखा था बैग

जोधपुर, पोकरण से जोधपुर आए एक सोलर प्लेट कारोबारी का रूपयों से भरा बैग सब्जी मंडी से चोरी हो गया। बैग में 1.30 लाख की नगदी के साथ सोलर प्लेट संबंधी दस्तावेज और चेकबुक आदि थे। पीडि़त ने इस बारे में महामंदिर पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है। सीसीटीवी फुटेज से बैग चोर का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

महामंदिर पुलिस थाने के हैडकांस्टेबल भगवानदान ने बताया कि जैसलमेर के पोकरण स्थित छायण का रहने वाला राहुल पुत्र रूपचंद शर्मा सोलर प्लेट का काम करता है। वह नए पुराने सामान खरीदता रहता है। दो दिन पहले वह अपने चालक के साथ पिकअप लेकर जोधपुर आया था। यहां पर वह सोलर प्लेटें आदि खरीदने के बाद सब्जी मंडी आया था। उसने अपना रूपयों से भरा एक बैग पिकअप की अगली सीट पर रखा था। एक दुकान के बाहर वह गाड़ी में पीछे सामान भरवा रहा था। तब अज्ञात शख्स बैग चुराकर ले गया। इस बैग में 1.30 लाख की नगदी, सोलर प्लेट संबंधी दस्तावेज के साथ चेक बुक भी थी।

हैडकांस्टेबल भगवानदान ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज में एक पिकअप पीछे से आती दिखी है मगर सामने से कोई शख्स नजर नहीं आया है। फिलहाल बैग चोर का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews