डंपर ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचला तीनों की मौत

डंपर ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचला तीनों की मौत

  • सालावास क्षेत्र में हुआ हादसा
  • दो की मौके पर ही मौत हो गई,एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ा
  • पुलिस ने की तत्काल कार्यवाही
  • डंपर व चालक गिरफ्तार

जोधपुर,डंपर ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचला तीनों की मौत। शहर के सालावास क्षेत्र में आज सुबह एक डंपर ने बाइक पर जा रहे तीन किशोरों को कुचल दिया जिससे तीनों की दर्दनाक मौत हो गई।
विवेक विहार थाना अधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह एक डंपर चालक ने लापरवाही से डंपर चलाते हुए एक बाइक पर जा रहे तीन किशोरों कुचल दिया। हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई और एक घायल को अस्पताल भेज गया जिसे बचाने की कोशिश की गई लेकिन उसने भी दम तोड़ दिया।हादसे पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए। हादसे के बाद तुरंत पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामला सम्भाला। पुलिस ने उन्हें समझइस कर शांत किया। दुर्घटना के बाद डंपर चालक डंपर को पुलिस ने तुरंत ही लूनी में पकड़ लिया। पुलिस के आलाधिकारी डीसीपी पश्चिम राजेश यादव,एसीपी नरेंद्र देवड़ा व विवेक विहार थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने मौके पर पहुँच कर आक्रोशित ग्रामीणों को समझा कर शांत करवाया और जांच शुरु की।

यह भी पढ़ें – फैक्ट्री से पांच लाख रुपए चोरी, कर्मचारी व उसके परिचितों पर संदेह

प्राप्त जानकारी के अनुसार लूनी से शिकारपुरा के रास्ते से सालावास रोड से बोरानाडा की ओर जा रहे एक डंपर ने बाइक सवार 3 किशोरों को चपेट में ले लिया तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। डंपर चालक मौके से डंपर भगाकर के ले गया जिस के कारण ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। मौके पर पुलिस आलाधिकारी डीसीपी पश्चिम राजेश यादव,एसीपी नरेंद्र देवड़ा व विवेक विहार थानाधिकारी जितेंद्र सिंह पहुँच कर के ग्रामीणों से समझाइस कर शांत करवाया व जांच शुरु की। पुलिस ने बताया कि डंपर को लूनी के पास में हिरासत में लेकर के चालक को गिरफ्तार किया कर लिया गया। तीनों मृतकों के शव मथुरादास माथुर हॉस्पिटल के मोर्चरी पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया।

तीनो रिश्तेदार किशोर बाजार से खरीदारी करने बाइक पर साथ निकले थे। घर से महज 400 कदम की दूरी पर ही एक बजरी डंपर ने तेज गति व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए तीनों को चपेट में ले लिया। तीनों के ऊपर से डंपर के टायर निकलने से कुचल गये। हादसा सुबह 7:45 बजे सालावास से शिकारपुरा रोड पर हुआ। जानकारी के अनुसार जोधपुर के सालावास गांव निवासी सदीक पुत्र जगदीश (17) रणवीर पुत्र लूणाराम (22) मिरासी निवासी सालावास व ममेरा भाई प्रवीण पुत्र राजूराम (18) निवासी दुदाबेरा बालेसर जो सालावास आया हुआ था की हादसे में मौत हो गई। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया सुर मौके पर लोग जुट गये।

हादसे के बाद डंपर चसलक मौके से डंपर भगा ले गया। घटना की सूचना मिलने पर विवेक विहार थानाधिकारी जितेंद्र सिंह सहित पुलिस जाप्ता मौके पर पहुँचा। लोगो ने गांव से गुजरने वाले बजरी के डंपर को लेकर विरोध जताना शुरू कर दिया। पुलिस के आला धिकारीयोन ने आक्रोशित ग्रमीणों को समझा शांत करवाया। मामले की पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुचार सदीक व प्रवीण स्टूडेंट थे । सदीक ने हाल ही 12वीं का एग्जाम दिया था। प्रवीण अपने घर में इकलौता बेटा था।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts