pakistani-drone-dropped-five-packets-of-heroin-at-sriganganagar-border

श्रीगंगानगर बॉर्डर पर पाकिस्तानी ड्रोन ने गिराए पांच पैकेट हेरोइन

पाक की करतूत

  • बीएसएफ ने किया जब्त
  • एनसीबी टीम आज पहुंचेगी श्रीगंगानगर

जोधपुर,पाकिस्तानी ड्रोन ने श्रीगंगानगर जिले के बॉर्डर पर एक खेत में पांच हेरोइन के पैकेट गिराए हैं। जिसे सीमा सुरक्षा बल ने जब्त कर लिया है। इस बारे में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जोधपुर इकाई को सूचना दी गई है। ब्यूरो की टीम आज श्रीगंगानगर पहुंच कर मौका तस्दीक के साथ अग्रिम कार्रवाई करेगी।

एनसीबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी ड्रोन ने श्रीगंगानगर बॉर्डर के एक खेत में हेरोइन का कंसाइमेंट गिराया है। पांच पैकेट हेरोइन मिले है। बताया गया कि केसरीसिंहपुर क्षेत्र के सुंदरपुरा खेत में यह हेरोइन मिली है। करोड़ों रूपए कीमत की इस हेरोइन को लेकर अब एनसीबी जोधपुर इकाई की टीम श्रीगंगानगर पहुंचेगी।

ये भी पढ़ें- सात डंपर और जेसीबी जब्त, चार लोग गिरफ्तार

एनसीबी सूत्रों के अनुसार एक किसान ने खेत में हेरोइन पड़े होने की जानकारी बीएसएफ को दी थी। जिस पर बीएसएफ ने उसे अपने कब्जे में लिया है। संभवत: पाक तस्करों द्वारा ड्रोन से इस हेरोइन को भेजने की आशंका बनी है। बीएसएफ की तरफ से एनसीबी को इसकी सूचना दी गई है। गत चार दिनों से सीमा पार से ड्रोन द्वारा हेरोइन भेजने का यह दूसरा कंसाइमेेंट है। यह हेरोइन कब और किस वक्त डाली गई है। इस पर गहन जांच चल रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews