007 गैंग का एक गुर्गां गिरफ्तार

जोधपुर, शहर की बनाड़ थाना पुलिस ने सोमवार को 007 गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार किया। बनाड़ थानाधिकारी सीताराम ने बताया कि 007 गैंग के बदमाश भोपालगढ़ के हिरादेसर रहने वाले दिनेश ग्वाला पुत्र सूरजाराम जाट को गिरफ्तार किया गया। आरोपी दिनेश ने 25 मई को एक नाबालिग को इंस्टाग्राम पर 75000 में पांच अवैध पिस्टल उपलब्ध करवाने का कह 36000 रुपए हड़प लिए थे।

आरोपी दिनेश ग्वाला ने 007 गैंग के ही भानू प्रताप देवासी व पुखराज लेगा के साथ मिलकर नाबालिग को पिस्टल देने के नाम पर 36 हजार रुपए की ठगी की थी। आरोपी दिनेश के खिलाफ पूर्व में हत्या का प्रयास, दुष्कर्म, लूट व डकैती के मामले दर्ज हो रखे हैं। पुलिस अब आरोपी से अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त के मामले में पूछताछ करने में जुटी है।

बाइक चोर गिरफ्तार

बनाड़ पुलिस ने ही एक वाहन चोर को भी गिरफ्तार किया। थानाधिकारी सीताराम ने बताया कि वाहन चोरी के मामले में सूरसागर थाना इलाके की उंटों की घाटी निवासी लालाराम पुत्र सुरताराम भील को गिरफ्तार किया गया। जिसने गणेश पेट्रोल पंप रोड के पास एक शराब ठेके के आगे खड़ी बाइक चोरी करने की वारदात को स्वीकार किया। जिस पर चोरी की बाइक सहित आरोपी लालाराम को गिरफ्तार किया गया।

>>> इंदिरा नहर में दूषित पानी आने से लोगों में बीमारी फैलने की आशंका-गहलोत

Similar Posts