दूसरे दिन भी कोई नामांकन नही भरा गया

दूसरे दिन भी कोई नामांकन नही भरा गया

लोकसभा आम चुनाव -2024

जोधपुर,दूसरे दिन भी कोई नामांकन नही भरा गया। लोकसभा आम चुनाव -2024 के तहत जोधपुर लोकसभा सीट के नामांकन की प्रक्रिया 28 मार्च से शुरू हो गई जो 4 अप्रैल तक जारी रहेगी। नामांकन के दूसरे दिन भी किसी प्रत्यासी ने नामांकन दाखिल नही किया। नामांकन के लिए कलेक्ट्रेट के भीतर और बाहर सुरक्षा के चाक चौबंद किया गया है।नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन भी शून्य नामांकन आए।

यह भी पढ़ें – दूध देने के बहाने किशोर के साथ श्मशान घाट के पीछे कुकर्म

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला कलक्टर गौरव अग्रवाल ने बताया कि लोकसभा आम चुनाव 2024 के तहत नामांकन पत्र दाखिल करने के दूसरे दिन शुक्रवार को जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से किसी भी उम्मीदवार द्वारा नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया गया। उन्होंने बताया कि निर्धारित समय तीन बजे तक कोई भी प्रत्याशी नामांकन भरने नही पहुंचा। नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन 5 प्रत्याशियों ने 6 नामांकन पत्र लिए।

उल्लेखनीय है कि आदर्श आचार संहिता की पालना के लिए एकीकृत कन्ट्रोल रूम की स्थापना की गई है। इस कंट्रोल रूम में दो टोल फ्री नंबर  0291-2949317 एवं  0291- 2949314 भी दिए गए है। इन नंबरों पर संपर्क कर कोई भी व्यक्ति अपनी चुनाव संबंधी समस्या एवं चुनाव संबंधी जानकारी प्राप्त कर सकता है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts