रंजिश में युवक से मारपीट कर नगदी लूटी

रंजिश में युवक से मारपीट कर नगदी लूटी

शराब के लिए रुपए नहीं देने पर लूटपाट

जोधपुर,रंजिश में युवक से मारपीट कर नगदी लूटी। शहर के महामंदिर और करवड़ क्षेत्र में युवकों से मारपीट कर नगदी और हेलमेट लूट कर जाने के संबंध में मामले दर्ज हुए हैं।करवड़ थाने में दी रिपोर्ट में खारड़ा मेवासा निवासी दौलाराम पुत्र अलाराम जाट ने रिपोर्ट दी कि 26 मार्च की रात्रि के समय गांव के ही भींयाराम भील और उसके तीन साथियों ने उसका रास्ता रोककर मारपीट की और उसके पास रखी 19 हजार रुपये की नकदी डरा धमका कर छीनकर ले गए। पुलिस ने इनकी बीच आपसी विवाद होना बताया है। फिलहाल आरोपी हाथ नहीं लगे है।

यह भी पढ़ें – सोने की आभूषण चुराने वाली दो महिलाएं गिरफ्तार

दूसरी तरफ नांदड़ा कला बाइपास क्षेत्र में रहने वाले श्यामलाल पुत्र श्रीराम विश्नोई ने पुलिस कोबताया कि महाराणा प्रताप गार्डन के पास गुरुवार की दोपहर में वह निकल रहा था। तब तीन युवकों रावलसिंह,सज्जनसिंह और उसके साथी ने उसको चाकू दिखाकर शराब के लिए रुपए मांगे। रुपए देने से इंकार करने पर मारपीट की और चाकू से हमला कर दिया। जिससे उसके सिर पर जख्म लग गया। आरोपी उससे 1370 रुपए, उसका हेलमेट और ईयरफोन लूट कर ले गए। मामले में महामंदिर पुलिस आरोपियों की तलाश आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts