जोधपुर के लिए नया शेड्यूल एक दिसंबर से लागू

जोधपुर के लिए नया शेड्यूल एक दिसंबर से लागू

हवाई यात्रा

जोधपुर, शहर के एयरपोर्ट से अब हवाई सफर के लिए नया शेड्यूल दिसम्बर में लागू होगा। इसके लिए नया शेड्यूल नागरिक विमानन महानिदेशालय की तरफ से जारी कर दिया गया है। पहले शेड्यूट अक्टूबर को जारी हुआ था। अब सर्दी के चलते इसमें परिवर्तन किया गया है और दूसरा शेड्यूल जारी हुआ है। इससे जोधपुर में हवाई सफर के लिए सुधार आएगा। पहले शेड्यूल में सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक 18 फ्लाइट उड़ान भर रही थी। जिससे एयरपोर्ट पर भीड़ बढ रही थी। अब जोधपुर एयरपोर्ट सुबह 6.30 पर खुलेगा। पहली फ्लाइट दिल्ली से सुबह 8.15 पर आएगी और वापस दिल्ली के लिए 8.45 बजे निकलेगी। और लास्ट फ्लाइट शाम 5.10 पर रहेगी और 20 फ्लाइट उड़ान भरेगी।

सात फ्लाइट उपलब्ध

जोधपुर से दिल्ली के लिए अब 7 फ्लाइट उपलब्ध हैं। मुंबई के लिए अलग-अलग समय पर 5 फ्लाइट हैं। बैंगलुरु के लिए दो फ्लाइट, हैदराबाद, चेन्नई,कलकत्ता,अहमदाबाद और बेलगाम के लिए एक-एक फ्लाइट है।

यूं रहेगा शेड्यूल

1 दिसम्बर से जोधपुर एयरपोर्ट से कुल 20 फ्लाइट उडान भरेगी। जिसमें 12 फ्लाइट इंडिगो एयरलाइंस की रोजाना संचालित होगी। जिसमें एयर इंडिया की दो फ्लाइट, विस्तारा एयरलाइंस की दो फ्लाइट, स्पाइसजेट की तीन फ्लाइट और स्टार एयर की एक फ्लाइट है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts