new-rural-district-superintendent-of-police-dharmendra-singh-took-charge

नए ग्रामीण जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेेन्द्रसिंह ने संभाला पदभार

जोधपुर, ग्रामीण जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्रसिंह ने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक का पदभार सम्भाला। इस अवसर पर ने ग्रामीण एसपी ने कहा कि पुलिस मुख्यालय से मिले आदेशों की हरसंभव पालना की जाएगी ताकि अपराधियों में भय बना रहे और पुलिस के प्रति जनता का विश्वास भी कायम रह सके।

उन्होंने कहा कि जिले में होने वाले संगठित अपराधों की रोकथाम के लिये प्रभावी कदम उठाए जाएंगे। कानून व्यवस्था की स्थिति बेहतर बनाने के प्रयास जारी रहेगें। जोधपुर ग्रामीण के विस्तृत भू-भाग पर अवैध मादक पदार्थो,आर्म्स,अवैध खनन के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही की जायेगी।

ये भी पढ़ें- पेय जल आपूर्ति रहेगी बाधित

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सोशल मीडिया पर जिला पुलिस साइबर सैल द्वारा विशेष फोकस कर ऑपरेशन गर्जन के तहत कार्यवाही कर ऐसी गैंग्स और अपराधियों को चिहिन्त कर धड़पकड़ की जाएगी। महिलाओं के प्रति बढ़ने वाले अपराधों पर अंकुश लगाने के साथ महिलाओं की सुरक्षा पर विशेष तौर पर ध्यान दिया जाएगा। इसके लिए कार्ययोजना भी बनाई जाएगी। साइबर सैल को सुगठित करने के साथ इस क्राइम को रोकने के प्रयास किए जाएंगे। लगातार बढ़ रहे साइबर क्राइम के लिए लोगों में जागरूकता भी लाई जाएगी ताकि इस पर अंकुश लग सके।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews