दुकान में घुसे नकबजन,मोबाइल नगदी के साथ सामान चुराया

जोधपुर,दुकान में घुसे नकबजन, मोबाइल नगदी के साथ सामान चुराया।शहर के राजीव गांधी नगर थाना क्षेत्र में बोंबे योजना में आई एक दुकान में रात को दो नकबजन घुस गए। यहां से 32 हजार की नगदी, मोबाइल,सिगरेट बॉक्स,घडिय़ां और बैल्ट इत्यादि चोरी कर ले गए। सीसीटीवी फुटेज में नजर आए दो बदमाशों की पहचान हुई है,जिन्हें नामजद कर रिपोर्ट दी गई। पुलिस अब चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें – चित्रकार प्रकाश उपाध्याय को 2023 का विश्व कला रत्न सम्मान

चौपाासनी हाउसिंग बोर्ड हाल बोंबे योजना क्वार्टर बी में रहने वाले सुरेेश सिंधी पुत्र मूलचंद सिंधी की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका मकान और दुकान एक ही परिसर में बने हैं। 24-25 नवंबर की आधी रात को दुकान में कुछ आवाजें सुनाई देने पर पता लगा कि दो बदमाश दुकान में घुसे हैं। मगर जब तक बाहर आकर देखा तो वे भाग गए। दुकान से 32 हजार की नगदी के साथ पांच घडिय़ां,सिगेरट बॉक्स एवं बैल्टआदि चोरी कर ले गए। सुबह उठकर जब सीसीटीवी फुटेज देखे तो उसमें अर्जुन और उत्तम नाम के युवकों का पता चला। पुलिस ने बताया कि इन दोनों को नामजद कर अब रिपोर्ट दी गई है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews