कार के सामने से आकर अज्ञात वाहन ने मारा कट,कार पलटने से एक की मौत,तीन जख्मी

कार के सामने से आकर अज्ञात वाहन ने मारा कट,कार पलटने से एक की मौत,तीन जख्मी

जोधपुर,कार के सामने से आकर अज्ञात वाहन ने मारा कट,कार पलटने से एक की मौत,तीन जख्मी। शहर के करवड़ पुलिस थाना क्षेत्र खारीखुर्द गांव की सरहद में रविवार की रात को एक कार के सामने से आ रहे किसी वाहन चालक ने अचानक से कट मार कर भाग गया। अनियंत्रित होकर कार पलटी खा गई। हादसे में कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन अन्य जख्मी हो गए। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। मगरापूंजला के गांधी नगर के अंदर स्थित सज्जन नगर निवासी राजेंद्र गौड़ पुत्र मांगीलाल की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई।

यह भी पढ़ें – टनल में फंसे श्रमिकों की सकुशल रेस्क्यू के लिए पत्रकारों ने की विशेष पूजा

रिपोर्ट में बताया कि वह अल्टो कार लेकर भतीजे भवानी प्रसाद गौड़ गुमानाराम गौड़,पवन गौड़ एवं शमशेरसिंह के साथ में भोपालगढृ के धोरू गांव जा रहा था। यह लोग कार लेकर जब भोपालगढ़-बोड़वी के बीच पहुुंचे तब खारीखुर्द गांव की सरहद में सामने से अचानक से एक वाहन चालक आया और उनकी कार को कट मारते हुए निकल गया। उनकी कार अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। कार तीन चार बार पलटी खाई, हादसे में भवानी प्रसाद गौड़ और शमशेर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। तब उन्हें तत्काल एम्स अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर भवानी प्रसाद को डॉक्टर ने मृत बता दिया। शमशेरसिंह का उपचार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts