सोजत से अपने ससुराल पहुंचे युवक पर गांव के लोगों ने किया हमला

सोजत से अपने ससुराल पहुंचे युवक पर गांव के लोगों ने किया हमला

गांव में नहीं घुसने की दी धमकियां

जोधपुर,सोजत से अपने ससुराल पहुंचे युवक पर गांव के लोगों ने किया हमला। शहर के बनाड़ स्थित जाजीवाल ब्राह्माण गांव में अपने ससुराल आए युवक पर गांव के कुछ लोगों ने मिलकर हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। आरोपियों ने गांव में नहीं घुसने की धमकियां दिए जाने के साथ एससीएसटी केस में फंसाने के लिए धमकाया। युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।जाजीवाल ब्राह्माण बनाड़ के रहने वाले बाबूलाल पुत्र जीयाराम देशांतरी की तरफ से रिपोर्ट दी गई।

यह भी पढ़ें – सामुहिक शादी सम्मेलन में 46 जोड़ों का सादगी से निकाह

रिपोर्ट में बताया कि उसका जवाई योगेश अपने गांव सोजत सिटी से मिलने के लिए बाइक लेकर आया था। यहां घर में बैठा था तब पिंटू,उसका भाई ढगला राम,कैलाश एवं उसका भाई रामलाल दो अलग अगल बाइक पर आए और उसके जवाई योगेश पर कातिलाना हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोपियों ने जाते समय धमकाया कि यदि उसका जवाई गांव में नजर आया तो मार देंगे और झूठे केस में फंसा देंगे। जवाई की बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर डाला। बनाड़ पुलिस ने मामला दर्ज कर अब जांच आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts