चल रहा था मॉकड्रिल हो गया वास्तविक हादसा

चलरहा था मॉकड्रिल हो गया वास्तविक हादसा

  • बरेली जंक्शन के यार्ड में चल रहा था मॉकड्रिल
  • पास के ट्रेक से गुजरी रही त्रिवेणी एक्सप्रेस से युवक नीचे गिर पड़ा
  • एनडीआरएफ ने तुरंत घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया

बरेली,यहां रेलवे लाइन पर एक ओर मॉकड्रिल चल रहा था ठीक उसी समय दूसरी ओर वास्तविक दुर्घटना हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार हुआ यूं कि बरेली जंक्शन की 35 नंबर लाइन पर मॉक ड्रिल चल रहा था,ठीक उसी समय लाइन नंबर 35 के बराबर से सिंगरौली से टनकपुर जाने वाली त्रिवेणी एक्सप्रेस गुजर रही थी,इस ट्रेन के दरवाजे पर सफर कर रहा एक युवक अचानक गिर नीचे गिर पड़ा। यह नजारा देख हर कोई हतप्रभ रह गया और वहां पर अफरातफरी मच गई।

यह भी पढ़ें – घर से निकले व्यक्ति का शव गुलाब सागर में मिला

मॉक ड्रिल कर रही एनडीआरएफ टीम तुरंत युवक को बचाने के लिए दौड़ी। बताया जा रहा है कि युवक के सिर, हाथ पैर में गंभीर चोटें आई हैं। टीम ने स्ट्रेचर में डाल कर घायल युवक को तुरंत एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक यार्ड में चल रहे मॉक ड्रिल को देखने के लिए बाहर लगे सिग्नल से टकरा कर गिर गया। युवक की पहचान हाफिजगंज थाना क्षेत्र निवासी मोनू के रूप में हुई है। उसके साथ के दो अन्य युवकों ने बताया कि वे सिंगरौली के किसी प्लांट में मजदूरी करते हैं। त्रिवेणी एक्सप्रेस से घर वापस आ रहे थे। घायल युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts