• कोरोना संक्रमण पर जताई चिंता
  • संसदीय क्षेत्र की औसियां, बिलाड़ा व भोपालगढ़ विधानसभाओं में बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम, मरीजों के
  • बेहतर ईलाज प्रबंधन के दिए निर्देश

जोधपुर, सांसद और पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री पीपी चौधरी ने गुरूवार को जोधपुर जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह और पुलिस महानिरीक्षक नवज्योत गोगाई के साथ बैठक कर अपने संसदीय क्षेत्र की ओसियां, बिलाड़ा व भोपालगढ़ विधानसभाओं में कोरोना महामारी से उपजे हालातों व स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

बैठक में सांसद चौधरी ने कोरोना महामारी से आमजन को सुरक्षित रखने की मुहिम में आवश्कतानुसार सांसद निधि कोष से राशि उपलब्ध करवाकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आमजन का जीवन बचाने के लिए प्रशासन को हरसंभव सहायता करने का वादा किया।

Meeting of MP Chaudhary with Jodhpur Collector and Inspector General of Police

जोधपुर जिला कलेक्टर के साथ हुई बैठक में सांसद चौधरी ने जोधपुर स्थित संभागीय अस्पतालों यथा मथुरादास माथुर व महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती मरीजों के समुचित इलाज सहित चिकित्सकीय संसाधनों, ऑक्सीजन और रेमेडिसविर जीवन रक्षक दवाईयों की आपूर्ति के साथ ही अस्पतालों में मेडिकल एवं नर्सिंग स्टॉफ की उपलब्धता संबंधी विभिन्न मुद्दों को लेकर विस्तृत चर्चा करते हुए अस्पतालों में ऑक्सीजन की निर्बाध आपूर्ति व जीवन रक्षक दवाईयों की उपलब्धता पर भी पूरा ध्यान देने को कहा।

बैठक में सांसद ने जनता की सेवा में हर समय तत्पर रहने को अपने संकल्प का दोहराते हुए जिला कलेक्टर से कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार से हरसंभव मदद के लिए वे हर समय उपलब्ध रहेंगे, स्थानीय प्रशासन बेझिझक मुझसे संपर्क साध सकता है। संभागीय अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी न होने पाए इस हेतु स्थानीय प्रशासनिक स्तर द्वारा भेजी गई अनुंशाओं को केन्द्र से जल्द स्वीकृति हेतु भरसक प्रयास करेंगे।

महानिरीक्षक पुलिस संग हुई बैठक में औसियां, भोपालगढ़ एवं बिलाड़ा विधानसभाओं में बढ़ते कोरोना मामलों पर नियंत्रण हेतु पुलिस एवं प्रशासनिक स्तर पर कोरोना गाडइलाइन की पालना सुनिश्चित करवाने हेतु दिशा-निर्देशित किया। उन्होंने कोरोना की दूसरी लहर को खतरनाक बताते हुए लोगों से मास्क लगाने, बिना जरूरी काम के घर से बाहर नहीं निकलने, उचित दूरी बनाए रखने एवं बार-बार हाथ धोने के साथ ही नंबर आने पर वैक्सीन जरूर लगवाने का पुरजोर आह्वान किया।

ये भी पढ़े :- कांग्रेस नेताओं का झूठे मुकदमे में फंसाने का आरोप, आमरण अनशन पर बैठे