पॉलिटेक्निक महाविद्यालय में मीडिया सेंटर स्थापित

पॉलिटेक्निक महाविद्यालय में मीडिया सेंटर स्थापित

विधानसभा आम चुनाव 2023

जोधपुर,पॉलिटेक्निक महाविद्यालय में मीडिया सेंटर स्थापित। विधानसभा आम चुनाव 2023 की मतगणना कार्य व राउंडवार परिणाम के कवरेज के लिए पॉलिटेक्निक महाविद्यालय परिसर स्थित ऑडिटोरियम में मीडिया सेंटर स्थापित किया गया है। जिला सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी आकांक्षा पालावत ने बताया कि परिसर में स्थित ऑडिटोरियन में प्रेस व मीडिया कवरेज के लिए कुर्सियां व टेबल लगा दी गई हैं। इस सेन्टर में मल्टीमीडिया के माध्यम से बड़े स्कीन पर ताजा परिणाम निरन्तर दिखाए जाने की व्यवस्था कर दी गई है। उन्होंने बताया कि इस सेन्टर में एनआईसी द्वारा मल्टी मीडिया पर लगातार परिणाम दिखाए जाएंगे। सेन्टर पर मय वाईफाई लेण्ड लाईन फोन की सुविधा भी मुहैय्या करवाई गई है।

यह भी पढ़ें – यह था पानी की मोटर चोरी का आरोपी

मीडिया प्रवेश की व्यवस्था
प्रेस व मीडिया के लिए आयोग द्वारा जारी प्राधिकार पत्र दिखाने पर मीडिया प्रेस प्रतिनिधियों को पॉलिटेक्निक महाविद्यालय के नगर निगम के पास बने मुख्य द्वार से प्रवेश दिया जाएगा। मीडिया पार्किंग के लिए ऑडिटोरियम के सामने की ओर व्यवस्था की गई है।

यह भी पढ़ें – राष्ट्रीय लॉ विव.के प्रतिनिधिमंडल ने किया आफरी का दौरा

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं पुलिस अधिकारियों ने लिया जायजा
जिला निर्वाचन अधिकारी (जिला कलेक्टर) हिमांशु गुप्ता ने शनिवार शाम मीडिया सेन्टर का अवलोकन कर मीडिया की बैठक,प्रवेश,पार्किंग, मल्टी मीडिया द्वारा परिणाम दिखाए जाने सहित तमाम व्यवस्थाओं की जानकारी ली।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts