wanted-crook-of-haridwar-carrying-reward-of-five-thousand-caught-in-jodhpur

हरिद्वार का वांटेड पांच हजार का इनामी बदमाश जोधपुर में पकड़ा

सीएसटी ने सरदारपुरा स्थित एक सैलून की दुकान से किया दस्तयाब

जोधपुर,कमिश्ररेट की क्राइम स्पेेशल टीम ने हरिद्वार के रूडक़ी कोतवाली के पांच हजार के इनामी बदमाश को जोधपुर में पकड़ा है। उत्तराखंड में जिला हरिद्वार के रूडक़ी कोतवाली थाने में दर्ज एक मामले में वांछित चल रहे पांच हजार रूपए के ईनामी आरोपी को आयुक्तालय विशेष टीम (सीएसटी) ने सरदारपुरा क्षेत्र से दस्तयाब करने में सफलता हासिल की है। सीएसटी टीम ने क्राइम ब्रांच रूडक़ी को वांछित के पकड़े जाने की सूचना दी है। जिसके बाद वहां से पुलिस टीम आरोपी को लेने के लिए जोधपुर के लिए रवाना हुई है।

ये भी पढ़ें- सिक्युरिटी गार्ड की नौकरी दिलाने के नाम पर युवक को ठगा

सीएसटी प्रभारी एएसआई प्रकाशराम ने बताया है कि उन्हें रूडक़ी क्राइम ब्रांच जिला हरिद्वार उत्तराखंड से सूचना मिली थी कि रूडक़ी कोतवाली में दर्ज एक मामले में वांछित आरोपी इमली रोड, माही ग्राम, रूडक़ी, हरिद्वार निवासी 25 वर्षीय मोहम्मद चांद पुत्र अमीर अहमद पर पुलिस अधीक्षक हरिद्वार ने 5 हजार रूपए का ईनाम घोषित कर रखा है। जिसकी वर्तमान समय में लोकेशन सरदारपुरा क्षेत्र में है।

सीएसटी प्रभारी एएसआई प्रकाशराम के नेतृत्व में एएसआई चंचलप्रकाश, हैड कांस्टेबल गंगासिंह व इमरान खान,कांस्टेबल थाना राम व विशना राम की टीम ने उक्त वांछित एवं ईनामी आरोपी की सरदारपुरा क्षेत्र में सघन तलाश की तो पता चला कि वांछित 5 हजार रूपए का ईनामी आरोपी मोहम्मद चांद प्रथम बी रोड पर स्थित एक सैलून में काम करता है। जिसके बाद सीएसटी टीम ने मय जाब्ता वांछित आरोपी को दस्तयाब कर पुलिस थाना सरदारपुरा ले गई। बाद में सीएसटी टीम के प्रभारी एएसआई प्रकाशराम ने क्राइम ब्रांच रूडक़ी, जिला हरिद्वार को जरिए मोबाइल वांछित आरोपी के पकड़े जाने की सूचना दी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews