md-drug-was-given-to-relative-sister-before-rape-panicked-over-bleeding

रिश्तेदार बहन को दुष्कर्म से पहले दी थी एमडी ड्रग खून बहने पर घबराया

  • पूर्व नियोजित योजना से दिया अंजाम
  • होटल से कपड़े और अन्य सामग्री जब्त
  • एमडी ड्रग कहां से लाया पड़ताल जारी

जोधपुर, शहर के राज रणछोड़ मंदिर के पास एक होटल में तबीयत बिगडऩे के बाद शनिवार रात संदिग्ध हालात में महात्मा गांधी अस्पताल में युवती की मौत के मामले का उदयमंदिर थाना पुलिस ने खुलासा कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया। आरोपी युवक रिश्ते में मृतका का भाई निकला। उसी ने युवती को पहले नशा दिया। इसके बाद युवती के साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया। जब युवती के प्राइवेट पार्ट से ज्यादा खून बहने लगा और हालत बिगडऩे लगी। तब वह युवती को वहीं पर छोडकऱ भाग निकला।

उदयमंदिर थानाधिकारी अमित सिहाग ने बताया कि युवती को रिश्तेदार भाई ने एमडी ड्रग दिया था। जिसकी ओवर डोज से संभवत: ब्लडिंग हो गई। इससे वह घबरा गया और उसे छोडक़र बाद में भाग गया। युवती की अस्पताल में मौत हो गई थी। पुलिस ने घटनास्थल की तहकीकात करने के  साथ होटल रूम से चादर, खून से सने कपड़े आदि जब्त किए हैं। जिनकी भी पड़ताल जारी है। आरोपी युवक एमडी ड्रग किससे और कब लाया इस बारे में पता लगाने के प्रयास किए जा रहे है। उसे आज कोर्ट में पेश कर तीन दिन की पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है।

पुलिस ने जयपुर निवासी समीर को हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ चल रही है। पोस्टमार्टम में युवती की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है, लेकिन उसके साथ दुष्कर्म और प्राइवेट पार्ट से ज्यादा खून बहने की पुष्टि हुई है। साथ ही यह भी बात सामने आई है कि उसे दुष्कर्म से पहले ड्रग्स दिया गया। इसके अलावा पुलिस ने होटल के रूम से प्राइवेट पार्ट के अंदर डालने वाली सामग्री भी बरामद की है।

राजरणछोड़ स्थित एक होटल में आरोपी ने युवती को बुलाया। इसके बाद उससे संबंध बनाने से पहले उसे ड्रग्स दिया। जब ज्यादा खून बहने लगा तो युवती की तबीयत खराब होने लगी। तब आरोपी युवक ने युवती की बहन को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी। बहन होटल पहुंचती उसके पहले ही वह युवक उसे गंभीर हालत में वहीं छोडकऱ भाग निकला। इसके बाद पास ही स्टेशन था तो वहां से जयपुर के लिए ट्रेन में बैठकर भाग निकला। जीआरपी और आरपीएफ की मदद से पुलिस ने आरोपी को मकराना स्टेशन पर ही पकड़ लिया गया था। पुलिस जानकारी में सामने आया कि आरोपी समीर को युवती के साथ घरवालों ने सगाई से मना कर दिया था।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews