maid-husband-who-stole-jewelery-worth-lakhs-from-landlords-house-also-arrested

मकान मालिक के घर से लाखों के जेवरात चुराने वाले नौकरानी का पति भी गिरफ्तार

  • घटना के बाद फरार हो गया
  • बस में आते समय जोधपुर में दस्तयाब
  • जेवर बरामद

जोधपुर,शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित रूपनगर में गत 3 अक्टूबर को एक मकान से लाखों की कीमत के जेवरात चुराने वाली नौकरानी को जेल भेज दिया गया था। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने काफी जेवरात बरामद किए थे। मगर और जेवरात उसका पति लेकर फरार हो गया। इस पर पुलिस की टीमों को नीमच भेजा गया। इस बीच सूचना मिली कि नौकरानी का पति जोधपुर एक बस में आ रहा है। तब पुलिस ने बस से उसे गिरफ्तार कर चुराए गए और लाखों के जेवरात जब्त किए।

थानाधिकारी जुल्फिकार अली ने बताया कि गत 3 अक्टूबर को रूपनगर निवासी मनीश मकवाना पुत्र किशनसिंह के घर से 30 लाख से ज्यादा कीमत के जेवरात चोरी होने की रिपोर्ट दी गई थी। उसने अपनी नौकरानी पूजा भील पर संदेह जताया था। बाद में जांच कर आरोपी पूजा भील को गिरफ्तार कर लाखों के जेवरात बरामद किए गए। मगर कुछ जेवरात उसका पति विक्रम भील लेकर भाग गया।

यह लोग मध्यप्रदेश के नीमच के रहने वाले हैं। तब पति की तलाश में पुलिस की टीम एएसआई पप्पाराम,कांस्टेबल दिनेश, रामेश्वर एवं दिलीप गिल की लगाई गई। टीम आरोपी की तलाश में नीमच तक गई। इधर इस बीच सोमवार को सूचना मिली कि आरोपी विक्रम भील नीमच मंदसौर से जोधपुर की एक बस में आ रहा है। इस पर पुलिस की टीम ने उसे दस्तयाब कर लिया। बाद में उसकी निशानदेही पर लाखोंं के जेवर जिनमें मंगलसूत्र,सोने का हार, अंगुठियां,कानों की झूमर जोड़ी, रिंग, गले की चेन आदि बरामद किए गए। उसकी पत्नी को चोरी के आरोप में पहले ही जेल भिजवा दिया गया था। अब आरेापी विक्रम भील को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews