स्व.ब्रह्मसिंह परिहार का जीवन हमारे लिए प्रेरणास्त्रोत-मुख्यमंत्री

स्व.ब्रह्मसिंह परिहार का जीवन हमारे लिए प्रेरणास्त्रोत-मुख्यमंत्री

जोधपुर,स्व.ब्रह्मसिंह परिहार का जीवन हमारे लिए प्रेरणास्त्रोत-शर्मा।मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बुधवार को मण्डोर में स्व.ब्रह्म सिंह परिहार की मूर्ति का अनावरण किया। उन्होंने समारोह में कहा कि स्व.परिहार का जीवन हम सभी के लिए प्रेरणास्त्रोत है। वे स्पष्टवादी,ईमानदार,कर्मनिष्ठ जनप्रतिनिधि थे।उन्होंने सदैव जनसेवा के कार्य को सर्वोच्च प्राथमिकता दी।
शर्मा ने कहा कि स्व.परिहार का सम्पूर्ण जीवन निष्ठा एवं कर्तव्यपरायणता का श्रेष्ठ उदाहरण है। उनके द्वारा किए गए सामाजिक कार्य आज भी जनस्मृति में अंकित है।
उन्होंने हमेश आम व्यक्ति की जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष के पथ को चुना। उनके व्यक्तित्व का यह गुण सभी जनप्रतिनिधियों और युवा पीढ़ियों के लिए प्रेरणादायी है।

यह भी पढ़ें – टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर बीस हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

मुख्यमंत्री ने कहा कि स्व.परिहार ने समाज के उत्थान के लिए नैतिक मूल्यों का अनुसरण करते हुए दायित्वों को पूरा किया। इसलिए उनके द्वारा किए गए विशिष्ठ सामाजिक कार्य हमारे लिए पथ-प्रदर्शक की भूमिका में सदैव बने रहेंगे। उन्होंने सम्पूर्ण जीवन सकारात्मक बदलावों के प्रति समर्पित किया। उनकी मूर्ति हमेश उनके प्रेरणादायक कार्यों की याद दिलाती रहेगी। समारोह में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत,संसदीय कार्य, विधि एवं न्याय मंत्री जोगाराम पटेल, सांसद पीपी.चौधरी,राजेन्द्र गहलोत, विधायक बाबूसिंह राठौड़,देवेन्द्र जोशी,अतुल भंसाली,पूर्व राज्यसभा सांसद नारायण पंचारिया,जसवंत सिंह बिश्नोई,महंत रामप्रसाद सहित विभिन्न जनप्रतिनिधि एवं बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts