टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर बीस हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर बीस हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

जोधपुर,टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर बीस हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार।
शहर की बासनी पुलिस ने जिला स्तरीय टॉप टेन में वांछित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी बासनी थाने का हिस्ट्रीशीटर होने के साथ उस पर बीस हजार का इनाम घोषित था। आरोपी वर्ष 2015 से जोधपुर जेल से पैरोल चल रहा था। अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया। थानाधिकारी जितेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि बासनी गांव निवासी इंद्रगिरी पुत्र किशोर गिरी को पकड़ा गया है। वह हाल में गुजरात कच्छ गांधीधाम आदीपुर में रहता था। उसे गुजरात से गिरफ्तार कर लाया गया है।

यह भी पढ़ें – अवैध खनन नियंत्रण कक्ष में शिकायत पर तुरंत होगी कार्यवाही

आरोपी वर्ष 2015 से जोधपुर जेल से पैरोल अवधि में फरार हो गया था। उस पर बीस हजार का इनाम घोषित किए जाने के साथ वह टॉप टेन अपराधियों में शामिल रहा है। उसके खिलाफ राजस्थान गुजरात में आबकारी के तहत 29 प्रकरण दर्ज है। कमिश्नरेट के बासनी में चार, करवड़,बोरानाडा,चौपासनी हाउसिंग बोर्ड,बनाड़ के एक एक प्रकरण और जिला सीकर केक सदर थाना क्षेत्र में एक प्रकरण में सहित नौ वारंटों में फरार चल रहा था। आरोपी की गिरफ्तारी में हैडकांस्टेबल रामलाल, साइबर सैल के हैडकांस्टेबल प्रेम चौधरी,कांस्टेबल रामदीन एवं दलाराम की सराहनीय भूमिका रही। राज्य सरकार की तरफ से चलाई जा रही सौ दिवसीय योजना में यह कार्रवाई की गई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts