Kidnapping

Kidnapping: युवक का अपहरण कर नाक काटने का प्रयास

Kidnapping: प्रसंग का अंदेशा

जोधपुर,शहर में दीपावली मनाने घर जा रहे एक युवक का चार लोगों ने ओसियां के समीप से अपहरण कर लिया। प्रेम प्रसंग में किए गए अपहरण के बाद उसका नाक काटने का प्रयास किया गया। हालांकि नाक अलग नहीं हुआ, लेकिन बड़ा कट लग गया। पुलिस के पीछा किए जाने पर अपहरणकर्ता इस युवक को तिंवरी के समीप घेवड़ा में सड़क़ किनारे उतार कर भाग निकले। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।(Kidnapping)

ओसियां के समीप स्थित धुंदाडिय़ा गांव का एक युवक मुंबई में काम करता है। घर पर दीपावली मनाने के लिए आज वह ट्रेन से ओसियां पहुंचा और वहां से निकट स्थित अपने गांव धुंदाडिय़ा जा रहा था। इस दौरान एक बोलेरो कैंपर में सवार होकर आए चार लोगों ने उसे रोक लिया। मारपीट कर वे उसे उठा कर बोलेरो में अपने साथ ले गए। युवक के अपहरण की जानकारी मिलने पर पुलिस भी सतर्क हो गई और उनका पीछा करना शुरू किया। बोलेरो के तिंवरी की तरफ जाने का पता चलने पर ओसियां पुलिस ने तिंवरी में पुलिस को सूचित किया।(Kidnapping)

ये भी पढें- North Western Railway: जोधपुर-वाराणसी-जोधपुर रेलसेवा के टर्मिनल स्टेशन में होगा परिवर्तन

तिंवरी चौकी प्रभारी राजूराम विश्नोई ने बताया कि सूचना मिलने पर हमने हाथों हाथ घेवड़ा के समीप नाकेबंदी कराई। थोड़ी देर में सामने से बोलेरो आते हुई नजर आई। पुलिस की नाकाबंदी को देख अपहरणकर्ताओं ने अपनी बोलेरो को काफी पहले रोका और गैनाराम को नीचे उतार भाग निकले।(kidnapping)

गैनाराम को नीचे उतारने से पूर्व अपहणकर्ताओं ने चलती हुई बोलेरो में उसका नाक काटने का प्रयास किया। धारदार हथियार से नाक पर वार किया गया। इस कारण बड़ा कट लग गया, लेकिन नाक का हिस्सा कट कर अलग नहीं हो पाया। युवक को पुलिस पहले तिंवरी लेकर आई। बाद में ओसियां पुलिस उसे अपने साथ ले गई। अपहरण के कारण युवक काफी घबरा गया और कुछ भी बता पाने की स्थिति में नहीं था।(Kidnapping)

इस मामले की जांच कर रहे डिप्टी एसपी नूर मोहम्मद ने बताया कि युवक का कहना है कि सात-आठ माह पूर्व वह सांवरिज गांव में किसी का खेत किराए पर लेकर खेती कर रहा था। बाद में विवाद होने पर मैने काम छोड़ दिया और मजदूरी करने मुंबई चला गया। उसका कहना है कि वह तीन लोगों को अच्छी तरह से जानता है। चौथे के बारे में उसे पता नहीं है। पुलिस उससे मिली जानकारी के आधार पर अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुटी है। फिलहाल मामला दर्ज कर पुलिस ने युवक को इलाज के लिए जोधपुर रवाना किया है।(Kidnapping)

ये भी पढ़ें-brother-in-law robbers: बहनोई ने साले को जोधपुर बुलाकर लूटपाट की शुरू

प्रेम प्रसंग का संदेह 

बताया जा रहा है कि यह प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला है। किराए पर खेती करने के दौरान उसका किसी लडक़ी के साथ प्यार परवान चढऩे लगा। लडक़ी के परिजनों को इसकी भनक लग गई। इसके बाद गैनाराम वहां से भाग निकला और मुंबई चला गया। लडक़ी के परिजन उसके वापस आने का इंतजार कर रहे थे। आज उसके आने की भनक उन्हें पहले से लग चुकी थी। ऐसे में वे ओसियां स्टेशन पर ट्रेन से उतरते ही युवक के पीछे लग गए। मौका मिलते ही वे युवक को उठा ले गए और नाक काटने का प्रयास किया। बाद में पुलिस को सामने खड़ी देख सडक़ पर उतार कर भाग निकले।(Kidnapping)

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews