interrogation-of-the-main-accused-and-three-associates-sitting-face-to-face

मुख्य आरोपी और तीन सहयोगियों से आमने सामने बैठाकर पूछताछ

जोधपुर,शहर के निकट लूणी के सर गांव में मौसेरे भाई बहन की कार से कुचल कर हत्या के मुख्य आरोपी शंकर पटेल को पुलिस ने 30 जुलाई तक अपनी अभिरक्षा में लिया है। उसके तीन अन्य साथियों की रिमाण्ड अवधि दो दो दिन के लिए बढ़ाई गई है। पुलिस इनको आमने सामने बैठाकर क्रॉस एंट्रोगेशन कर रही है। कार की खरीद फरोखत से लेकर मृतक की पत्नी से संबंधों के बारे में पुलिस जानकारी जुटाने में लगी है।
पुलिस उससे से वारदात स्थल का निरीक्षण एवं रैकी को भी वेरिफाई कर रही है। प्रकरण में मृतक रमेश पटेल की पत्नी गुड्डी को पहले ही जेल भेजा जा चुका है।

गौरतलब है कि गत 18 जुलाई की सुबह लूणी थाना क्षेत्र के सर गांव की सरहद में दोहरे हत्याकांड की घटना हुई थी। कविता पटेल और उसके मौसेरे भाई रमेश पटेल की एसयूवी से टक्कर मार कर हत्या की गई थी। पुलिस ने प्रकरण से जुड़े पांच लोगों जिनमें रमेश पत्नी की पत्नी गुड्डी, रमेश माली, राकेश पटेल, सोहनराम सुथार एवं शंकर पटेल को गिरफ्तार किया है। शंकर पटेल और मृतक की पत्नी से उसके संबंध होने की जानकारी पुलिस को आरंभिक तौर पर मिली थी। पति पत्नी के बीच अनबन के चलते रमेश पटेल की हत्या की उसकी पत्नी और साथी शंकर पटेल ने सोची समझी साजिश के तहत की थी। जिसकी प्लानिंग भी महिने भर पहले से चली आ रही थी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews