सेना के ब्रिगेडियर के घर से लाखों के आभूषण और नगदी चोरी

सेना के ब्रिगेडियर के घर से लाखों के आभूषण और नगदी चोरी

  • परिवार के लोग उदयपुर गए
  • चोर बिग्रेडियर के मेडल भी ले गए

जोधपुर, शहर के एयरफोर्स एरिया में रहने वाले सेना के एक ब्रिगेडियर के सूने मकान में चोरों ने सेंध लगाकर वहां से लाखों के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ कर गए। चोर जाते समय ब्रिगेडियर के मेडल तक ले गए। एयरपोर्ट थाने में अब इस बारे में उनकी पत्नी की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

एयरपोर्ट थाना पुलिस ने बताया कि 9 भैरूविलास एयरफोर्स एरिया में रहने वाली अलका यादव ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उनके पति विजयंत सेना में ब्रिगेडियर हैं। 6 फरवरी से उनका घर सूना था। घर में एक काम करने वाली नौकरानी जरूर आती थी। बाद में पता लगा कि घर में चोरी हो गई है और ताले टूटे पड़े हैं। अलका यादव अपनी पुत्री के पास उदयपुर गई हुई थी। घर में ताले टूटने की जानकारी पर वह यहां पहुंची।

रिपोर्ट में बताया कि अज्ञात चोर घर से सोने के दो मंगलसूत्र,एक नेकलेस सेट,एक सोने का हार,डायमंड गले का सेट, सोने का ब्रेसलेट, डायमंड सोने के कानों के टोप्स के साथ चांदी के आभूषण, बर्तन के अलावा बिग्रेडियर विजयंत यादव के मेडल चोरी कर ले गए। पुलिस ने बताया कि घटना में मामला दर्ज करते हुए अब जांच आरंभ की है। आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts