इंटरनेशनल इंड्यूरेंस चैलेंज में भाग लेगी भारत की स्टार राइडर साईमा सैयद

160 किलोमीटर की इस प्रतियोगिता में भाग लेंगे देश विदेश के कई दिग्गज घुड़सवार

जोधपुर, देश की उभरती स्टार हॉर्स राइडर साईमा सैयद 160 किलोमीटर इंटरनेशनल ऐन्ड्यूरेंस चैलेंज प्रतियोगिता में भाग लेंगी। यह प्रतियोगिता ऑनलाइन होगी जो तीन अक्टूबर तक चलेगी।160 किलोमीटर इंटरनेशनल ऐन्ड्यूरेन्स चैलेंज प्रतियोगिता में देश-विदेश के कई विख्यात ऐन्ड्यूरेंस राइडर भाग ले रहे हैं, जिनमें अधिकांश भारत और फ्रांस के राइडर हैं। प्रतियोगिता का आयोजन हॉर्स राइडर्स नेट,एचआरजी स्टेबल्स,सारा स्टड्स एंड फॉर्म्स और ब्लैक वाटर अरेबियन्स की ओर से किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में सभी प्रतियोगी ऑनलाइन भाग लेंगे और निर्णायक मंडलों की एक टीम इस पर पैनी नजर रखेगी।

प्रतियोगिता में कई देशों के दिग्गज पुरुष और महिला घुड़सवार भाग ले रहे हैं, जिनमें भारत और फ्रांस के घुड़सवार मुख्य है। गौरतलब है कि भारत की उभरती हुई घुड़सवार साईमा सैयद पूर्व में भी राष्ट्रीय स्तर की कई प्रतियोगिताओं में भाग लेते हुए कई पदक जीत चुकी है। साइमा सैयद ने बताया कि कोरोना काल में इस तरह के आयोजन बंद हो गए थे जिससे खेल को काफी नुकसान हुआ है। अब इस आयोजन से खेलों का माहौल खासतौर से घुड़सवारी का वातावरण बनने में काफी मदद मिलेगी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts