two-child-abusers-including-five-vicious-vehicle-thieves-caught

पांच शातिर वाहन चोर सहित दो बाल अपचारी पकड़े

पांच शातिर वाहन चोर सहित दो बाल अपचारी पकड़े

  • वाहन चोर गिरोह का खुलासा
  • दर्जन भर वारदातें कबूली
  • छह बाइक के साथ पिस्टल और धारदार हथियार बरामद

जोधपुर,शहर की महामंदिर पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुए सात लोगों को पकड़ा है। इनमें दो बाल अपचारी शामिल हैं। गिरोह की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की छह बाइक को जब्त करने के साथ एक पिस्टल और धारदार हथियार भी बरामद किया है। अभिुक्तों ने अभी तक एक दर्जन वारदातें करना स्वीकार किया है।

महामंदिर थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि 19 जुलाई को जूनी बागर निवासी युधिष्ठर पुत्र गुमानसिंह ने रिपोर्ट दी थी। उसके बोलेरो कैंपर गाड़ी 18 जुलाई की रात को घर के बाहर खड़ी थी,सुबह उठने पर गाड़ी अपने स्थान पर नहीं मिली। इस पर पुलिस आयुक्त ने चौपहिया वाहन चोरी की गंभीरता से लेते हुए पुलिस उपायुक्त पूर्व डॉ.अमृता दुहन, एडीसीपी नाजिम अली, एसीपी पूर्व देरावर सिंह एवं थानाधिकारी लेखराज सिहाग के सुपरविजन में टीम का गठन किया। पुलिस की टीम ने परिश्रम के बाद एक आरोपी सिवाना मोकलसर बाड़मेर के रामा राजकुमार उर्फ सुजल उर्फ गुड्डू पुत्र जयंतीलाल जैन को पकड़ा और एक पिस्टल बरामद की। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी के साथ अन्य लोग भी हैं जो वाहन चोरी वारदातें करते हैं। पुलिस की टीम ने दो बालकों सहित धोरीमन्ना बाड़मेर के भारते की बावड़ी निवासी सुनील पुत्र मोहनलाल विश्रोई, खुडियाला बालेसर के सेठाराम उर्फ सेठू पुत्र जबराराम मेघवाल, भालू राजवा बालेसर के ओमाराम पुत्र शंकरराम मेघवाल एवं भालू अनुपगढ़ बालेसर के नखताराम पुत्र रेवंतराम मेघवाल को गिरफ्तार किया।

यह वारदातें करना स्वीकारा

थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि आरोपियों ने इमरतिया बेरा महामंदिर से बोलेरो,नृसिंह की प्याउ से बाइक,प्रतापनगर सूंथला से बाइक, बांकियाबेरा माता का थान से बाइक, नृसिंह की प्याउ एरिया से बाइक, माता का थान से बाइक,उम्मेद अस्पताल के पास बुलेट,बालोतरा से पिकअप, खुडियाला से केंपर एवं पचपदरा बाड़मेर से लाइफ स्टाल बोलेरो को चुराना बताया है।

पुलिस टीम में यह भी थे शामिल

पुलिस की टीम में एएसआई महेंद्र सिंह,बाबूराम,कांस्टेबल ओमप्रकाश, कैलाश, धर्मेंद्र, प्रवीण सिंह, गोपाल, जितेंद्र एवं रतनलाल शामिल थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts