बाइक चोरी के आरोप में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

बाइक चोरी के आरोप में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

वाहन चोरी की पांच वारदातों का खुलासा

जोधपुर,बाइक चोरी के आरोप में हिस्ट्री शीटर गिरफ्तार। शहर की शास्त्री नगर पुलिस ने वाहन चोरी के आरोप में हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है। आरोपी से पांच वाहन चोरी की घटनाओं को खुलासा हुआ है। चार गाडियों को भी पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 102 में जब्त किया है। पुलिस निरीक्षक शकील अहमद ने बताया कि एक परिवादी की तरफ से गत दिनों रिपोर्ट दी गई कि उसकी बाइक एमडीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर के सामने से चोरी हुई थी। वह अपने पिता को दिखाने आया था। पुलिस ने बाइक चोर का पता लगाने के लिए एक टीम हैड कांस्टेबल मजीद खां,कांस्टेबल हेमा राम,दुर्गाराम एवं श्रवण कुमार की गठित की। पुलिस ने अब बाइक चोरी के आरोपी चांदणा भाखर शिव कॉलोनी निवासी रव्रिंद सिंह पुत्र अर्जुनसिंह को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें – जाली दस्तावेज से महिला ने पति के निधन के बाद अनुकंपा नौकरी हासिल की

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी हिस्ट्री शीटर है और उससे वाहन चोरी की पांच वारदातों का खुलासा हुआ है। उसकी निशानेदही पर चार बाइक को सीआरपीसी की धारा 102 में जब्त किया गया है। उसके खिलाफ 13 प्रकरण बासनी,उदयमंदिर, प्रताप नगर में लूट,मारपीट,आर्म्स एक्ट एवं पॉक्सो जैसी धाराओं मेें दर्ज हो रखे हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts