गुजरात के कारोबारी की कार जोधपुर में चोरी

  • दोस्त को दी कार को अन्य दोस्त चुरा ले गया
  • वाट्सएप कॉल कर धमकाया कार को भूल जाओं
  • कार भी कारोबारी के दोस्त की थी -जीपीएस में कार की लोकेशन रातानाडा में मिली

जोधपुर,गुजरात के कारोबारी की कार जोधपुर में चोरी। गुजरात के एक कारोबारी ने अपने मित्र की कार एसयूवी को अन्य दोस्त को जोधपुर के जाने के लिए दी। उसका दोस्त अपने दो अन्य साथियों को लेकर जोधपुर पहुंचा। यहां पावटा स्थित एक होटल पर रुके। रात को एक साथी कार चुराकर ले गया। बाद में बिल्उर को वाट्सएप कॉल कर कार भूलने के लिए धमकाया। बिल्डर ने महामंदिर थाने में अपने दोस्त और अन्य पर कार चुराकर ले जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है। कार में लगी जीपीएस सिस्टम से कार की लोकेशन रातानाडा यूआईटी सर्किल के पास में आई। फिलहाल कार और उसे चुराकर ले जाने वाले का पता नहीं चला है। वाट्सएप कॉल भी इंटरनेट कॉलिंग का लगा है। महामंदिर पुलिस इस प्रकरण के खुलासे में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें – नर्सिंग छात्रा और युवक से मोबाइल लूट

दरअसल गुजरात के अहमदाबाद स्थित गुप्ता नगर वासाना में वैशाली टाउनशिप का रहने वाला गौरव रोहित कुमार पुत्र रोहित कुमार रावल बिल्डिंग मेटैरियल का काम करता है। 4 फरवरी को वह अपने कार्यालय अहमदाबाद में बैठा था। तब उसका एक दोस्त पंकज फुलवानी आया और कहा कि उसे जोधपुर जाना है और उसकी कार चाहिए। तब गौरव रोहित कुमार ने अपने एक अन्य मित्र तपन की स्कार्पियो कार की चाबी उसेे दे दी। जिस पर पंकज फुलवानी कार लेकर 4 फरवरी की दोपहर एक बजे गुजरात अहमदाबाद से रवाना हुआ। उसके साथ में दो मित्र वैभव और मनीष सोलंकी भी थे। यह लोग कार लेकर जोधपुर रात आठ बजे पहुंचे। यहां पावटा स्थित होटल मेपल में रुके  थे।

यह भी पढ़ें – काम खत्म कर लौट रहे युवक की स्कूटी लूटी

5 फरवरी की सुबह मनीष सोलंकी कार को चुरा कर ले गया। इसका पता लगने पर पंकज ने अपने दोस्त बिल्डिंग मेटेरियल कारोबारी गौरव रोहित कुमार को कॉल कर बताया कि मनीष सोलंकी कार को चुरा कर ले गया है। तब गौरव रोहित कुमार ने अपने मोबाइल से कार की लोकेशन निकाली तो वह रातानाडा स्थित यूआईटी सर्किल के पास में मिली। मगर बाद में कार की लोकेशन नहीं मिल पाई। इसके बाद उसके पास में वाट्सएप पर अंजान नंबर से कॉल आया और कहा कि कार को भूल जाओ। ऐसा कहकर फोन कट कर दिया। गौरव रोहित कुमार ने इस पर महामंदिर थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि गाड़ी का पता लगाया जा रहा है। जीपीएस सिस्टम से गाड़ी की लोकेशन को ट्रेस करने का प्रयास जारी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews