नर्सिंग छात्रा और युवक से मोबाइल लूट

नर्सिंग छात्रा और युवक से मोबाइल लूट

बाइक और स्कूटी पर आए बदमाशों की कारस्तानी

जोधपुर,नर्सिंग छात्रा और युवक से मोबाइल लूट। शहर में नर्सिंग छात्रा और एक युवक से मोबाइल लूट लिया गया। पीडि़तों ने संबंधित थानों में मामला दर्ज करवाया है। लुटेरे बाइक और स्कूटी पर सवार होकर आए थे। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से पहचान के साथ तलाश में लगी है। चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि डूडियों की ढाणी मलार पीपाड़ सिटी हाल चांदणा भाखर ज्योति नगर निवासी सुमेरसिंह पुत्र मदन सिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमेें बताया कि वह अपना काम खत्म कर घर की तरफ पैदल लौट रहा था। वह सेंट्रल एकेडमी स्कूल के पास में पहुंचा तब एक स्कूटी पर दो युवक सवार होकर आए और उसके हाथ पर झपट्टा मारकर मोबाइल लूट कर ले गए। पुलिस ने लूट का प्रकरण दर्ज करते हुए अब आस पास सीसीटीवी फुटेजों को खंगालना शुरू किया है।

यह भी पढ़ें – मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने दिए दिशा निर्देश

दूूसरी तरफ बनाड़ स्थित शिवशक्ति नगर की रहने वाली बीएससी द्वितीय वर्ष नर्सिंग छात्रा केसर सैन पुत्री भैराराम सैन ने रिपोर्ट दी कि वह राजकीय नर्सिंग कॉलेज में पढ़ती है। वह रोजाना इसके लिए अपडाउन करती है और बस द्वारा आती जाती है। वह दोपहर मेें मेडिकल कॉलेज रोड पर बस का इंतजार कर रही थी। तब एक बाइक सवार युवक उसके पास में आकर रुका। दो तीन मिनट तक खड़ा रहा फिर उसके हाथ से मोबाइल छीन कर ले गया। वह उसके पीछे भी भागी मगर वह हाथ नहीं लगा। छात्रा केसर सैन की रिपोर्ट पर शास्त्रीनगर पुलिस ने लूट का केस दर्ज किया है। लुटेरे की पहचान के साथ तलाश की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts