नाकाबंदी में पकड़ी गई कार में मिले शातिर नकबजन

नाकाबंदी में पकड़ी गई कार में मिले शातिर नकबजन

  • कार की तलाशी में मिले चांदी के आभूषण
  • एक आरोपी फलोदी थाने का है हिस्ट्रीशीटर
  • 17 प्रकरण हो रखे हैं दर्ज

जोधपुर,नाकाबंदी में पकड़ी गई कार में मिले शातिर नकबजन। कमिश्ररेट की डांगियावास पुलिस ने मंगलवार की रात को थाना क्षेत्र में नाकाबंदी कर संदिग्ध वाहनों की तलाशी ली। तब एक स्वीफ्ट कार को नाकाबंदी में रुकवाया और तलाशी ली गई। कार से भारी मात्रा में चांदी के आभूषण मिले। पुलिस ने कार में सवार तीनों लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार करने के साथ आभूषणों को सीआरपीसी की धारा 102 में जब्त कर लिया। कार में एक युवक फलोदी थाने का हिस्ट्रीशीटर निकला जिसके खिलाफ 17 प्रकरण सामने आए हैं। पुलिस इनसे पूछताछ में जुटी है और कई चोरियों का पता लगने संभावना है।

यह भी पढ़ें – काम खत्म कर लौट रहे युवक की स्कूटी लूटी

डीसीपी पूर्व डॉ.अमृता दुहन ने बताया कि वांछित अपराधियों की धरपकड़ एवं एरिया डोमिनेंस के संबंध में चलाए जा रहे अभियान की कड़ी में मंगलवार की रात को डांगियावास थानाधिकारी मनोज परिहार की तरफ से नाकाबंदी की गई। तब एक स्वीफ्ट कार को रुकवाया गया। इसमें सवार तीन युवकों का इतने रात में घूमने का कारण पूछा तो संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। इस पर कार की तलाशी ली गई।कार की तलाशी लिए जाने पर एक थैली में चांदी के दो कड़ले,पैरों के कड़े,तीन हाथ की चूडिय़ां,दो गूगरे लगे चूडिय़ां,बोरला,पायजेब,दस अंगुठियां, बिछियां साहित अन्य आइटम मिले। आइटम संदिग्ध लगने पर उन्हें जब्त कर लिया गया।

यह भी पढ़ें – बाइक चोरी के आरोप में दो गिरफ्तार

इनको पकड़ा शांति भंग में
डीसीपी पूर्व डॉ.दुहन ने बताया कि कोलू पाबूजी लोहावट निवासी महेंद्र पुत्र मोमताराम मेघवाल,टेकरा बाप निवासी सुनील सिंह पुत्र उमेश सिंह एवं बापिणी फलोदी निवासी दुर्गाराम उर्फ दुर्गेश पुत्र गोरखाराम मेघवाल को शांतिभंग के आरोप में पकड़ा गया। आरोपी दुर्गाराम उर्फ दुर्गेश विवेक विहार,बिनावास कापरड़ा,रामदेवरा जैसलमेर में चोरियां करना स्वीाकार किया है। आरोपी दुर्गेश उर्फ दुर्गाराम फलोदी थाने का हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ 17 प्रकरण सामने आए हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts