मकान में पकड़ा जुआघर, 14 जुआरियों से 2.87 लाख बरामद, 25 मोबाइल जब्त

मकान में पकड़ा जुआघर, 14 जुआरियों से 2.87 लाख बरामद, 25 मोबाइल जब्त

सीएसटी की कार्रवाई

जोधपुर, कमिश्ररेट की क्राइम स्पेशल टीम ने शुक्रवार की रात को सूरसागर स्थित अंबेडकर कॉलोनी में एक मकान पर छापा मार कर वहां से 14 जुआरियों को गिरफ्तार कर 2.87 लाख रूपए बरामद किए है। पुलिस ने घर से 25 मोबाइल भी जब्त किए।

पुलिस आयुक्त नवज्योति गोगाई के दिशा निर्देश पर जुआरियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में सीएसटी प्रभारी एएसआई प्रकाशराम को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि सूरसागर स्थित अंबेडकर कॉलोनी में एक मकान में जुआ खेला रहा है। इस पर प्रभारी प्रकाश राम के साथ सूर सागर पुलिस, साइबर क्राइम ने मिलकर मकान पर रेड दी। डीसीपी क्राइम राजकुमार चौधरी के सुपरविजन में की गई कार्रवाई में पुलिस ने मौके से 14 लोगों को पकड़ा और 2 लाख 87 हजार 660 रूपयों के साथ 25 मोबाइल जब्त किए।

पुलिस ने मौके से नागौरी गेट साहबजादा की मस्जिद के पास रहने वाले मोहम्मद शकील, नई सड़क़ के कयूम,गुजराती कॉलोनी निवासी रोहित, कबीर नगर के शाहरूख, इस्हाकिया स्कूल के नजदीक रहने वाले शाहरूख,चांदणा भाखर निवासी श्रवण सुथार,अब्दूल अजीज, खांडा फलसा निवासी फारूख,राजीव गांधी कॉलोनी पाल लिंक रोड के जाकिर, अंबेडकर कॉलोनी प्रताप नगर के मोहम्मद युनूस, बरकत कॉलोनी के मोहम्मद सदीक, मियों का चौक खांडाफलसा निवासी रमजान, खांडाफलसा निवासी कन्हैयालाल घांची एवं ढब्बू बस्ती प्रताप नगर निवासी मेहबूब को गिरफ्तार किया गया।

सीएसटी के साथ साइबर टीम शामिल

इस कार्यवाही में एएसआई अमराराम, हैडकांस्टेबल गंगासिंह, कानसिंह, कांस्टेबल इमरान खान, थानाराम, तेजाराम, शैतानाराम, प्रेमाराम, बिशनाराम, रतनाराम, रामदयाल एवं नितेश शामिल थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts