निःशुल्क नेत्र जाचं एवं परामर्श शिविर सोमवार को

निःशुल्क नेत्र जाचं एवं परामर्श शिविर सोमवार को

शिविर के पोस्टर का किया विमोचन

जोधपुर,निःशुल्क नेत्र जाचं एवं परामर्श शिविर सोमवार को।राजस्थान हाईकोर्ट एडवोकेटस एसोसियेशन जोधपुर के तत्वावधान में सोमवार 5 फरवरी को एसोसियेशन के पुस्तकालय भवन में निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया जायेगा।अध्यक्ष रतनाराम ठोलिया ने बताया कि 5 फरवरी को अधिवक्ताओं एवं उनके परिजनों के नेत्रों की जांच एवं परामर्श हेतु नेत्र जांच शिविर का आयोजन उच्च न्यायालय के हेरिटेज परिसर स्थित एसोसियेशन हॉल में किया जायेगा,जिसमें आधुनिक मशीनों द्वारा आंखों की जांच एवं परामर्श दिया जायेगा। शिविर में डॉ. कामदार नेत्र अस्पताल के विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा निःशुल्क जाचं एवं परामर्श दिया जायेगा। इस शिविर के पोस्टर का शनिवार को विमोचन किया गया।

यह भी पढ़ें – बाइक चोरी के आरोप में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

शिविर के आयोजन हेतु एसोसियेशन के पदाधिकारियों की बैठक एसोसियेशन कार्यालय में आयोजित की गई।शनिवार को आयोजित बैठक में अध्यक्ष रतनाराम ठोलिया,उपाध्यक्ष धीरेन्द्र दाधीच,महासचिव शिवलाल बरवड,सहसचिव विजेन्द्र पुरी, पुस्तकालय सचिव कांता राजपुरोहित कोषाध्यक्ष विमल कुमार माहेश्वरी उपस्थित थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts