मोबाइल टावरों से सामान चोरी करने वाले तीन शातिर नकबजन गिरफ्तार

मोबाइल टावरों से सामान चोरी करने वाले तीन शातिर नकबजन गिरफ्तार

जोधपुर, जिले की ग्रामीण पुलिस ने मोबाइल टावरों से सामान चुराने वाले तीन शातिर नकबजनों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक बोलेरो कैंपर भी जब्त की गई है। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि 28 अप्रैल को नेरवा चारणान मथानिया हाल स्टेट ऑफिसर केईके इंजिनियरिंग सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के सवाई सिंह चारण की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह केईके इन्जीनियरिंग सर्विस में स्टेट आफिसर के पद पर कार्य करता है।

कम्पनी रिलांयस जीयो के टावरों की मरमत व देखभाल का कार्य करती है। कम्पनी का एक टावर हनुमानपुरा खारा गांव में लगा हुआ है। रात 11 बजे के लगभग अलार्म आया की टावर पर लगे बैटरी घर के अन्दर लगी मशीनों से छेड़छाड़ होने की वजह से नेटवर्क में दिक्कत आ रही है। जब टेक्नीशियन पाल सिंह टावर पर पहुंचा तो वहा ताले टूटे हुए थे। जांच करने पर पता लगा कि टावर में लगे उमा कार्ड चोरी हो चुका है। वहां एक बोलरो गाड़ी टॉवर से स्टार्ट होकर स्पीड से भाग गई। जिसमें कुछ व्यक्ति बैठे हुए थे। जिन्होने टावर के बैटरी घर से उमा कार्ड चोरी कर लिया था।

पुलिस अधीक्षक कयाल ने बताया कि अब प्रकरण में वारदात को अंजाम देने वाले हीरालाल पुत्र रामजीलाल रेगर निवासी वार्ड नम्बर 5 रातावाला मोहल्ला मेड विराट नगर जयपुर, रोहिताश कुमार पुत्र कालूराम जाट निवासी हनुतपुरा मनोहरपुर जयपुर एवं कामेश पुत्र प्रहलाद सहाय निवासी हनुतपुरा पीएस मनोहरपुरा जयपुर को दस्तयाब कर गिरफ्तार किया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें –http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews