• परिवार के तीन अन्य लोग घायल
  • जोधपुर की तरफ आ रही थी गाड़ी
  • देर रात हुआ हादसा

जोधपुर, रिश्तेदारी में मिलने के लिए जोधपुर की तरफ आ रही एक बोलेरो देर रात टायर फटने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में गाड़ी में सवार दो महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि परिवार के तीन लोग घायल हो गए। मृतक जेठानी देवरानी थी। शवों को आज सुबह कार्रवाई के बाद पुलिस ने परिजन को सौंपा। घायलों का जोधपुर में उपचार चल रहा है।

बालेसर थानाधिकारी समरवीरसिंह ने बताया कि जैसलमेर के भणियाणा स्थित खुमानसर का रहने वाले एक परिवार के पांच लोग रात को बोलेरो लेकर जोधपुर की तरफ आ रहे थे। इनकी गाड़ी जब बालेसर के कुईइंदा गांव के समीप पहुंची तब गाड़ी एक टायर फट गया। इससे वह पलटी खाने के बाद एक पोल से जा भिड़ी। हादसे में गाड़ी में सवार 45 साल की चंपाकंवर पत्नी इंद्रसिंह एवं 22 साल की गीता कंवर पत्नी जेठूसिंह की मौत हो गई। दोनों जेठानी देवरानी थी।

इस घटना में गाड़ी में उनके पति जेठ जिनमें भोमसिंह पुत्र इंद्रसिंह, जेठूसिंह पुत्र जसु सिंह एवं मीनाकंवर पत्नी जोगसिंह घायल हो गए। देर रात दुर्घटना की सूचना मिलने पर बालेसर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को कार्रवाई के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। घायलों को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में रैफर किया गया। एएसआई रूगाराम ने बताया कि ये लोग जोधपुर में अपने किसी रिश्तेदारी में आ रहे थे। इन्हें अस्पताल जाना था।

ये भी पढें – शातिर नकबजनों की गैंग पकड़ी, चार गिरफ्तार

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews