कमाण्डेंट व साथियों से मारपीट कर लूटपाट करने वाले पांच गिरफ्तार

कमाण्डेंट व साथियों से मारपीट कर लूटपाट करने वाले पांच गिरफ्तार

31 दिसम्बर को मामा के निधन पर डांगड़ी रात से लौटते हुई थी मारपीट

जोधपुर,कमाण्डेंट व साथियों से मारपीट कर लूटपाट करने वाले पांच गिरफ्तार। शहर के निकट बोरानाडा क्षेत्र में सीआरपीएफ के सहायक कमाण्डेंट और उनके साथियों के साथ 31 दिसम्बर की रात में पांच छह लोगों ने मारपीट की। फिर मोबाइल तोडफ़ोड़ करने के साथ क्रेडिट कार्ड छीन लिया। आरोपियों ने खुद को क्षेत्र का दादा बताते हुए क्षेत्र में बिना इजाजत घूमने के लिए पीटा। इस बारे मेें बोरानाडा थाने में मारपीट,लूट और एससीएसटी एक्ट में प्रकरण दर्ज करवाया गया। पुलिस ने जांच के बाद अब पांच आरोपियों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें – सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद युवती से दुष्कर्म

सीआरपीएफ के सहायक कमाण्डेंट नरपत मेघवाल की पोस्टिंग श्रीनगर में है। वे 30 दिसंबर से लेकर 15 जनवरी तक अवकाश पर हैं। 31 दिसम्बर को रात को अपने मामा के निधन पर डांगड़ी रात में शामिल होने के लिए अपनी कार मेें दो दोस्तों महेंद्र एवं अभिषेक के साथ गए थे। रात ढाई बजे वापिस लौट रहे थे तब कृष्णलीला विहार के पास में कार पंक्चर हो गई। इस पर वे अपने मित्र महेंद्र के साथ कार से उतर कर पैदल घर की तरफ जाने लगे और कार को पंक्चर हालत में अभिषेक चलाता हुआ निकल रहा था। इतने में एक बाइक पर दो युवक आए और खुद को क्षेत्र का दादा बताते हुए मारपीट करने लगे। इस पर सीआरपीएफ ने खुद को सहायक कमाण्डेंट बताते हुए परिचय दिया। तब बाइक पर आए युवकों ने फोन कर कुछ और युवकों को बुला लिया। सफेद रंग की बोलेरो से चार पांच युवक उतरे और मारपीट करने लगे। क्षेत्र मेें बिना इजाजत आने पर मारपीट करते हुए क्रेडिट कार्ड लूट लिया। जब सीआरपीएफ कमाण्डेंट ने उनकी बाइक नंबर का फोटो लेना चाहा तो मोबाइल को लाठी से तोड़ दिया। बीच बचाव में उनके दोनों मित्र महेेंद्र एवं अभिषेक भी चोटिल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए एमडीएम अस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढ़ें – मंदिर गोदाम और टावर से बैटरियां चोरी

बोरानाडा पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच के बाद अब बोरानाडा स्थित जाटों का बास निवासी अमित पुत्र मोतीलाल सोउ,अशोक पुत्र ओम प्रकाश सोउ,भूराराम पुत्र भीकाराम जाट,जितेंद्र पुत्र बद्रीनारायण जाट एवं नंदवान विवेक विहार निवासी सुरेश पुत्र गोपाराम जाट को गिरफ्तार किया है। पुलिस पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ में जुटी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts