मंदिर गोदाम और टावर से बैटरियां चोरी

मंदिर गोदाम और टावर से बैटरियां चोरी

प्रकरण दर्ज

जोधपुर,मंदिर गोदाम और टावर से बैटरियां चोरी। कमिश्ररेट में चोरियां नहीं थम रही। चोरो ने महादेव मंदिर, गोदाम और मोबाइल टॉवरों से बैटरियां चुराकर ले जाने की घटनाओं को अंजाम दिया है। अब संबंधित थाना पुलिस चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें – लूट का खुलासा,राजू ठेहट गैंग का सदस्य शामिल

महादेव मंदिर में चोरी
मंडोर पुलिस ने बताया कि मंगलेश्वर महामदिर मंदिर 9 मील के पुजारी सुखाराम पुत्र हनुमानराम ब्राह्मण ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि 2-3 जनवरी की रात में नकबजनों ने मंदिर में घुसकर वहां पर लगी मूर्तियों के चांदी के छत्र,त्रिशुल तथा अन्य सामान चुराकर ले गए।

यह भी पढ़ें – मछलियों को आटा डालते पैर फिसला,गुलाब सागर में डूबा

गोदाम से मशीनें,टावर से बैटरिया और पार्ट्स चोरी
बोरानाड़ा थाने में दी रिपोर्ट में जामा मस्जिद के पीछे उदयमंदिर निवासी कमरूद्दीन पुत्र मोहम्मद खां ने पुलिस को बताया कि उसकी एक फर्म केजीएन इन्टरप्राईवेज जैन मंदिर के पास है। जहां से चोरों ने सैंधमारी कर 2 ग्रेंडर,1 ड्रील मशीन और 1 मशीनों के बांट कट्टा व अन्य कीमती सामान चोरी किया।इधर सूरसागर पुलिस ने बताया कि एक निजी मोबाइल कंपनी के कर्मचारी भरत सिंह राजवी पुत्र जसवंत सिंह राजवी ने रिपोर्ट दी कि कालूराम की बावड़ी क्षेत्र में लगे कंपनी के टॉवर में से दो आरआरक्यू उपकरण खोलकर चोर ले गए। भगत की कोठी थाने में दी रिपोर्ट में भरत सिंह राजवी ने पुलिस को बताया कि राजीव नगर भगत की कोठी क्षेत्र में लगे कंपनी के टॉवर से बैटरियां चोरी हो गई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts