रेलवे कर्मचारी के मकान में नकबजनी

रेलवे कर्मचारी के मकान में नकबजनी

  • नकबजन गिरफ्तार
  • चोरी कर भागते समय मोबाइल छूट गया था

जोधपुर,रेलवे कर्मचारी के मकान में नकबजनी। शहर के कुड़ी भगतसानी सेक्टर 1 में रेलवे कर्मचारी के मकान में चोरी हो गई। अज्ञात चोर नगदी के साथ चांदी के जेवर चुरा ले गए। मगर भागते-भागते खुद का मोबाइल वहीं पर छोड़ गए। पुलिस ने इसमें एक चोर को हिरासत में लिया है,जिससे इस बारे में पूछताछ की जा रही है। घटना में मामला दर्ज किया गया है।
कुड़ी थाना पुलिस के अनुसार कुड़ी भगतासनी के 1 सी 232 निवासी ओमप्रकाश पुत्र बीरमराम ने शनिवार को रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि 19 दिसंबर को उसके परिवार में मौत हो गई। इसके बाद वह  परिवार सहित गांव चले गए थे। साथ ही जाते समय पड़ोसी को मकान की देखरेख की भोळावण भी देकर गए थे।

यह भी पढ़ें – मोबाइल की दुकान में सेंध,हजारों के एंड्राइड फोन और सामान चोरी

23 दिसंबर को पड़ोसी ने फोन कर सूचना दी कि उसके मकान का ताला टूटा हुआ है। इसके बाद जब परिवादी ओमप्रकाश अपने घर आकर देखा तो 10 हजार रुपए नकद और चांदी का कुछ सामान गायब था लेकिन वहां पर ओमप्रकाश चोर का मोबाइल मिला। जिसे उसने पुलिस को सौंपा। पुलिस ने मोबाइल के आधार पर युवक को दस्तयाब किया।अब आरोपी नकबजन सोजती गेट भील बस्ती निवासी सुनील उर्फ चुंदा पुत्र राजूराम भील को गिरफ्तार कर लिया। उससे चोरी का सामान बरामदगी के प्रयास जारी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts