किराणा दुकानदार पर चेक चुराकर 3.71 लाख निकालने का आरोप

किराणा दुकानदार पर चेक चुराकर 3.71 लाख निकालने का आरोप

केस दर्ज

जोधपुर,किराणा दुकानदार पर चेक चुराकर 3.71 लाख निकालने का आरोप।राइका बाग क्षेत्र में किराणा दुकान चलाने वाले एक शख्स पर पड़ौसी ने चेक चुराकर 3.71लाख रुपए खाते से निकालने का आरोप लगाते हुए पुलिस में इसकी रिपोर्ट दी है। आरोपी दुकानदार के खिलाफ अब जांच आरंभ की गई है। उदयमंदिर पुलिस ने बताया कि विष्णुकुंज राइका बाग निवासी चंद्रजीत सिंह पुत्र मोहनर सिंह की तरफ से केस दर्ज करवाया गया।

यह भी पढ़ें – आईआईटी जोधपुर ने की अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन की मेजबानी

इसमें बताया कि उसके पड़ौस में रहने वाले किराणा दुकानदार उगमराज को किराणा सामान का बकाया पैसा देने के लिए अपने साथ जालोरी गेट एसबीआई शाखा पर लेकर गया था। जहां चेक से रुपए निकालने के साथ रुपए उसके खाते में ट्रांसफर करवाए थे। दस हजार रुपए ज्यादा दिए गए। जरूरत पडऩे पर वापिस लेने को कहा था। इसके बाद 2 जनवरी को यह लोग घर आए साथ बैठे थे। इस बीच उगमराज ने उसके घर में रखे दो हस्ताक्षरयुक्त चेक चोरी कर लिए। फिर एक चेक को विड्राल कर 70 हजार रुपए निकाल लिए और दूसरे से अपने खाते में तीन लाख एक हजार रुपए ट्रांसफर करवा लिए। शाम को पांच हजार रुपए की जरूरत होने पर परिवादी चंंद्रजीत सिंह एटीएम पर गया गया तो पता लगा के खाते से रुपए निकाले जा चुके हैं। वह बैंक गया और पासबुक में एंट्री करवाई तो इसका पूरा पता लगा। उसने पड़ौसी किराणा दुकानदार उगमराज पर धोखे से चेक चुराकर 3.71लाख की धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है। पुलिस जांच में जुटी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts