bihari-gang-demanding-ransom-of-five-lakhs-caught-by-becoming-a-member-of-lawrence-gang

लारेंस गैंग का सदस्य बनकर पांच लाख की फिरौती मांगने वाली बिहारी गैंग को पकड़ा

लारेंस गैंग का सदस्य बनकर पांच लाख की फिरौती मांगने वाली बिहारी गैंग को पकड़ा

जोधपुर,कमिश्नरेट की जिला पूर्व पुलिस ने लारेंस गैंग के सदस्य बनकर स्थानीय व्यक्ति से पांच लाख की फिरौती मांगने वाली एक गैंग का खुलासा करते हुए तीन लोगों को पकड़ा है। जिनसे अब पूछताछ की जा रही है। आरोपी पांच दिन की पुलिस अभिरक्षा में लिए गए हैं।

डीसीपी पूर्व डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि गत 1 अक्टूबर को एक व्यक्ति की तरफ से रातानाडा थााने में केस दर्ज करवाया गया था। इसमें बताया कि उसके पास कुछ नंबरों से वाट्सएप कॉल कर पांच लाख की फिरौती मांगी जा रही है। फिरौती मांगने वाले खुद को लारेंस गैंग का सदस्य बताते हैं।

डीसीपी पूर्व डॉ. दुहन ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीपी पूर्व देरावरसिंह के सुपरविजन में टीम का गठन किया गया। जिसमें रातानाडा थानाधिकारी सत्यप्रकाश, एसआई भंवरसिंह, एएसआई बंशीलाल, कांस्टेबल गोपाल, सुरेंद्र सिंह, भारतराम, कु लदीप सिंह, लादाराम एवं उपायुक्त कार्यालय पूर्व के तकनीकि सहायक एएसआई राकेश कुमार ने मिलकर नंबरों को ट्रेस करना शुरू किया। जांच पड़ताल के बाद अब फिरौती मांगने वाली गैंग बिहार के दरभंगा अधलोआम निवासी हृदयनारायण पुत्र परमेश्वर यादव, अली नगर दरभंगा बिहार के शशि कुमार पुत्र इंद्र देव एवं आलोक कुमार पुत्र कालीकांत को पकड़ा गया।

परिवादी के अनुसार उससे पांच लाख की फिरौती मांगी जा रही थी और परिवार को जान की धमकी दी रही थी। इन शातिरों ने वाट्सएप कॉलिंग के साथ इंटरनेट कालिंग का भी सहारा लिया। जिस बारे में अब पुलिस गहन जांच में जुटी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ कि एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts