मोबाइल की दुकान में सेंध,हजारों के एंड्राइड फोन और सामान चोरी

मोबाइल की दुकान में सेंध,हजारों के एंड्राइड फोन और सामान चोरी

जोधपुर,मोबाइल की दुकान में सेंध,हजारों के एंड्राइड फोन और सामान चोरी। शहर के बालाजी रोड मसूरिया में एक मोबाइल रिपयेरिंग की दुकान में रात को चोरों ने सेंध लगा ली। दुकान से 23 हजार की नगदी के साथ नए पुराने मोबाइल के साथ लेपटॉप,प्रिंटर इत्यादि चोरी कर ले गए। दुकानदार की तरफ से देवनगर थाने में रिपोर्ट दी गई।

यह भी पढ़ें – फिर सक्रिय हुए कारों से साइलेंसर चुराने वाले

देवनगर पुलिस ने बताया कि मूलत: जालोर जिले के बागोड़ा थानान्तर्गत दापू की ढाणी हाल गजानंद नगर पाल बस्ती निवासी विकास कुमार पुत्र जेठा राम विश्नोई की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी एक मोबाइल रिपयेरिंग की दुकान बालाजी मंदिर रोड मसूरिया में है। जहां 6 जनवरी की रात को दुकान का सैल्समैन दुकान मंगल कर घर चला गया। सुबह पड़ौसी दुकानदारों की तरफ से सूचना दी गई कि दुकान के ताले टूटे पड़े हैं। इस पर वह दुकान पर आया तो पता लगा कि चोरी हुई है। चोर दुकान से एक लेपटॉप,प्रिंटर,4 मोबाइल रिपेयरिंग की मशीनें,आठ नए एंड्राइड फोन,पुराने रिपयेरिंग के फोन के साथ 23 हजार 600 रुपए की नगदी चुरा ले गए। पुलिस ने बताया कि मामला दर्जकर अब चोरों की तलाश की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts