बुजुर्ग को फांसकर 20 लाख की मांग, 50 हजार व मोबाइल छीना

  • हनी ट्रेप
  • एक शख्स ने खुद को बताया जोधपुर ग्रामीण का पुलिस कांस्टेबल

जोधपुर,बुजुर्ग को फांसकर 20 लाख की मांग,50 हजार व मोबाइल छीना। लूणी तहसील के फींच गांव के रहने वाले एक बुजुर्ग को महिला ने हनी ट्रेप में फांस लिया। उसका मोबाइल और 50 हजार रुपए छीन लिए। इसमें जोधपुर ग्रामीण पुलिस का एक कांस्टेबल भी शामिल बताया जाता है जो खुद को ग्रामीण पुलिस का बता रहा है। पुलिस प्रकरण की गंभीरता से जांच कर रही है। लूणी के फींच गांव का रहने वाला 53 साल को एक व्यक्ति दो महिने पहले पावटा बस स्टेण्ड पर किसी काम से गया था,तब वहां एक महिला मिली जिसनर खुद को निरमा बताया। तबीयत ठीक नहीं होने का कहकर बुजुर्ग को उसके घर नांदड़ी तक छोडऩे को कहा। इस पर बुजुर्ग उसे नांदड़ी छोडऩे गया। बीच रास्ते में उस महिला ने बुजुर्ग के फोन नंबर भी लिए। बाद में वह रोजाना उनसे बात करने लगी। वह बुजुर्ग से मीठी-मीठी बातें करने लगी।महिला ने13 अक्टूबर को फोन कर कहा कि उसके घर पर प्रोग्राम है और आना है। इस पर बुजुर्ग उससे मिलने मारवाड़ आईटीआई कॉलेज के पास गया। जहां से वह महिला उसे अपने घर पर लेकर गई। जहां रजामंदी से संबंध बनाए गए। बाद में अचानक से एक महिला आई और बोली कि दोनों की आपत्तिजनक फोटो वीडियो बना लिया है,केसबाजी और बदनामी से बचना है तो बीस लाख रुपए दे दो। बुजुर्ग का आरोप है कि उसका मोबाइल और 50 हजार रुपए छीन लिए। बाद में वह वहां से निकल गए।

यह भी पढ़ें – पानी गिराने की बात पर सास बहू में हुआ था विवाद,बहू ने लगाया फंदा

अभी 15 अक्टूबर को बुजुर्ग के पास में एक शख्स का फोन उसके रिश्तेदार के पास में आया और कहा कि वह ग्रामीण पुलिस लाइन का कांस्टेबल किसना राम चौधरी बोल रहा है। मामला ले देकर निपटा देते हैं।इस पर बाद में बुजुर्ग को चौपासनी स्थित सेक्टर 1 पर बुलाया गया। जहां पर कार में निरमा,किसनाराम चौधरी एवं एक संतोष नाम की शख्स भी थी। निरमा ने धमकाया कि हमारा तो काम ही यही है। कुड़ी थाने में जाकर पता कर लेना। पीडि़त ने घटना को लेकर लूणी थाने में रिपोर्ट दी है। जिस पर पुलिस की तरफ से अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews