कार सर्विस सेन्टर मे तोड़फ़ोड़ व मारपीट करने वाले आठ आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर, शहर के बासनी थाना इलाके के एक कार सर्विस सेन्टर में हुई तोड़फ़ोड़ की घटना को गम्भीरता से लेते हुए अपराधियों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि मामले में विशेष टीम गठित की गई।

Eight accused of vandalizing and assaulting a car service center arrested

सुनिल भडारी पुत्र पारस चंद भण्डारी ने रिपोर्ट में बताया कि बुधवार शाम को एक व्यक्ति आया था, जिसने कहा कि उनकी कार का फैन बेल्ट बदलवाना है, जिस पर काम नहीं होने की बात कही। तब उसने अपने फोन पर मालिक से बात कराई, फोन पर मालिक ने अभद्र बात की। इसके थोडी देर में 3 तीन जने आए और मालिक ने आते ही चिराग भण्डारी के साथ मारपीट की।

Eight accused of vandalizing and assaulting a car service center arrested

स्टाफ ने बचाव किया तब उसने फोन करके 40-50 बदमाश बुला लिए और सरिया से एक कर्मचारी के हाथ पे मारा व अंगुली तोड़ी दी। बाद सभी लोगों ने जबरदस्त तोडफ़ोड़ की। इन लोगों ने हमला बोल दिया, जितनी भी कार थी सभी के कांच तोड़ दिए।

मामले में पुलिस ने गौतम वासवानी पुत्र जगदीश वासवानी, गोपाल सिंह पुत्र आसूसिंह, अशोक कुमार पुत्र नैनाराम, करण शर्मा पुत्र  त्रिलोक चन्द शर्मा, जोगेन्द्र सिंह पुत्र  रेवतसिंह, शहजाद रईस पुत्र अब्दुल रसीद, सीतापुरी पुत्र  प्रहलादपुरी, मूराराम पुत्र मोहनराम को गिरफ्तार किया गया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *