डीआरएम ने किया मातृत्व एवं महिला सर्जिकल वार्ड का उद्घाटन

डीआरएम ने किया मातृत्व एवं महिला सर्जिकल वार्ड का उद्घाटन

  • दस लाख रुपए की लागत से किया वातानुकूलित वार्ड का नवीनीकरण
  • महिला कल्याण संगठन ने भेंट किए दो फ्रिज

जोधपुर,डीआरएम ने किया मातृत्व एवं महिला सर्जिकल वार्ड का उद्घाटन।उत्तर पश्चिम रेलवे के जोधपुर मंडल रेलवे अस्पताल में नवीनीकृत मातृत्व एवं महिला सर्जिकल वार्ड का उद्घाटन शुक्रवार को डीआरएम पंकज कुमार सिंह ने किया। अस्पताल अधीक्षक डॉ ए वासुदेवन ने बताया कि डीआरएम के निर्देशानुसार अस्पताल के प्रथम मंजिल पर स्थित मातृत्व व महिला सर्जिकल वार्ड का करीब 10 लाख रुपए की लागत से नवीनीकरण कर अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित व वातानुकूलित बनाया गया है जिससे रोगियों को सुविधा होगी। जिसमें 12 बेड्स उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें – कबीर पंथी की संपत्ति को हथियाने का प्रयास करने वाला शिष्य गिरफ्तार

शुक्रवार को डीआरएम पंकज कुमार सिंह ने मंडल के वरिष्ठ अधिकारियों व चिकित्सकों की मौजूदगी में इस वार्ड का उद्घाटन किया। इस अवसर पर रेलवे महिला कल्याण संगठन की अध्यक्ष दीपशिखा सिंह ने महिला सर्जिकल वार्ड के लिए संगठन की ओर से दो फ्रिज भेंट किए।इस अवसर पर अस्पताल में आरपीएफ की ओर से आयोजित रक्तदान शिविर में 25 जवानों ने रक्तदान किया।

यह भी पढ़ें – मारवाड़ राजपूत सभा के प्रतिनिधि मंडल ने उपमुख्यमंत्री से की भेंट

कार्यक्रम में अधिकारी थे उपस्थित
कार्यक्रम में डीआरएम पंकज कुमार सिंह के साथ मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ ए वासुदेवन,गति शक्ति यूनिट के मुख्य परियोजना प्रबंधक मनोज गुप्ता,अपर मंडल रेल प्रबंधक मनोज जैन,वरिष्ठ मंडल इंजीनियर विनय टाक,वरिष्ठ मंडल बिजली इंजीनियर विजय चौधरी,सीनियर डीपीओ इंचार्ज डॉ अरविंद कुमार,एन डब्ल्यू आरईयू के मंडल अध्यक्ष महेंद्र व्यास,मंडल मंत्री मनोज कुमार परिहार,डॉ मंगला देवी,डॉ गुलाबसिंह सारण,डॉ विजय चौधरी,डॉ बबिता सहित बड़ी संख्या में मेडिकल स्टाफ उपस्थित थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts