मारवाड़ राजपूत सभा के प्रतिनिधि मंडल ने उपमुख्यमंत्री से की भेंट

मारवाड़ राजपूत सभा के प्रतिनिधि मंडल ने उपमुख्यमंत्री से की भेंट

जोधपुर,मारवाड़ राजपूत सभा के प्रतिनिधि मंडल ने उपमुख्यमंत्री से की भेंट। मारवाड़ राजपूत सभा अध्यक्ष हनुमान सिंह खांगटा के नेतृत्व में सर्किट हाउस जोधपुर में सभा की कार्यकारिणी एवं राजपूत समाज के गणमान्य लोगों ने प्रदेश की उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी से मुलाकात कर उन्हें मारवाड़ राजपूत सभा के तत्वावधान में आयोजित किए जाने वाले प्रतिभा सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया।

यह भी पढ़ें – मोबाइल हैक कर बैंक खाते से 95 हजार उड़ाए

प्रतिनिधि मंडल ने ईडब्ल्यूएस आरक्षण के विस्तार एवं सरलीकरण के संदर्भ में ओबीसी की तर्ज पर प्रशासनिक अध्यादेश जारी करने हेतु मांग रखी तथा पिछले दिनों बनाड़ कैंट स्टेशन पर मासूम बच्चों की दुर्घटना मृत्यु के संदर्भ में मांग पत्र सौंपा।प्रतिनिधि मंडल में सभा के महा सचिव केवी सिंह चांदरख,कोषाध्यक्ष जितेंद्र सिंह उदावत,कार्यकारिणी सदस्य गोविंद सिंह प्यावा,हितेंद्र सिंह बुचेटी,नारायण सिंह मुगदड़ा,नरेंद्र सिंह दधवाड़ा,वीरेंद्र सिंह मेड़ता रोड एडवोकेट नरपत सिंह पीलवा,राणू सिंह उपस्थित थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts