उधारी की रकम चुकाने के बहाने घर से छह लाख रुपए और चेन चुराई

उधारी की रकम चुकाने के बहाने घर से छह लाख रुपए और चेन चुराई

नामजद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

जोधपुर,उधारी की रकम चुकाने के बहाने घर से छह लाख रुपए और चेन चुराई। शहर के नेहरू कॉलोनी रातानाडा सांसी बस्ती में एक घर से छह लाख रुपए और चार तोला सोने की चेन चोरी हो गई। पीडि़त महिला ने नामजद आरोपी के खिलाफ रुपए और चेन चोरी का प्रकरण दर्ज कराया है। नेहरू कॉलोनी रातानाडा सांसी बस्ती की रहने वाली मंजू सांसी पत्नी अशोक सांसी की तरफ से एयरपोर्ट थाने में रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका पति ऑटो पाटर्स की दुकान चलाता है। 10 जनवरी को उसके घर पर श्रवण उर्फ पेनिया पुत्र चिमनलाल सांसी,उसकी पत्नी आदि लोग आए थे। मंजू सांसी का कहना है कि वह उन लोगों से उधारी के रुपए मांगती है वे लोग हिसाब करने आए थे। वह श्रवण उर्फ पेनिया की पत्नी व परिजन से बात कर रही थी तब वह इधर उधर घर मेें घूम रहा था। तब वह मौका पाकर घर की खुली पड़ी अलमारी से छह लाख रुपए और चार तोला सोने की चेन चुरा ले गया।

यह भी पढ़ें – मारवाड़ राजपूत सभा के प्रतिनिधि मंडल ने उपमुख्यमंत्री से की भेंट

रिपोर्ट के अनुसार रुपए मंजू के पति ने दिल्ली जाने के लिए रखे हुए थे। बाद में अलमारी चेक की तो वे नहीं मिली। इस पर सीसीटीवी फुटेज देखे तो श्रवण उर्फ पेनिया रूपए चुराने के बाद जेब में डालते नजर आया। इस पर उसके घरवालों से बात की तो कहा कि वे लौटा देंगे मगर रुपए व चेन नहीं लौटाई गई। एयरपोर्ट थाना पुलिस ने अब इसमें तफ्तीश आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts