dent-in-dairy-house-and-textile-factory

डेयरी,मकान और टैक्सटाइल फैक्ट्री मेें लगाई सेंध

जोधपुर,शहर मेें नकबजनों ने एक डेयरी,दो मकानों और एक टैक्सटाइल फैक्ट्री में सेंध लगाकर लाखों की नगदी,जेवर और कपड़े चुराए। संबंधित थानों मेें इस बाबत केस दर्ज करवाया गया। शास्त्रीनगर पुलिस ने बताया कि गली नंबर 7 मिल्क मैन कॉलोनी निवासी कैलाश पुत्र लक्ष्मी नारायण धाणदिया ने रिपोर्ट दी कि उसकी एक डेयरी सुभाष नगर में अंबिका डेयरी नाम से है। गुजरी रात में अज्ञात चोरों ने डेयरी के शटर के ताले तोड़कर वहां से सवा तीन लाख की नगदी चुराई।गल्ले में अलग-अलग रखे 1 लाख 50 हजार, 600 एवं 1.75 लाख चुरा ले गए। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूसरी तरफ चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि सेक्टर 16 में रहने वाले प्रशांत पुत्र महेश भार्गव ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि अज्ञात चोर उसके घर सूने से सामान चोरी कर गए। उसका घर 6 से 8 सितंबर के बीच सूना था। प्रतापनगर पुलिस थाने में करणी स्कूल पानी टंकी के पास में रहने वाले श्रवणराम पुत्र घेवरराम ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि 15 सितंबर को दिन में अज्ञात चोर उसके घर सोने की रखड़ी सेट, तिलड़ी, कानों की झूमर जोड़ी,कंठी, अंगुठी,चांदी का कंदोरा एवं 33 हजार की नगदी चोरी कर गए।

बासनी पुलिस के अनुसार सांगरिया धर्मकांटा के पास में रहने वाले सूरज लाल पुत्र प्रेमलाल बंजारा ने रिपोर्ट दी कि अज्ञात चोर बासनी गली नंबर 3 स्थित देशबंधु ट्रांसपोर्ट कंपनी से कपड़े की आठ गांठे चोरी कर गया। इसमें उसने मदन विश्नोई नाम के शख्स पर संदेह जताया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews