सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर 5.30 लाख की ठगी

जोधपुर, शहर के झालामंड स्थित मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय के पास में रहने वाले एक युवक को दो बदमाशों ने सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर उससे 5.30 लाख की ठगी कर ली। ना तो नौकरी दिलाई और ना ही अब तक दी गई रकम को लौटाया। कुड़ी पुलिस ने अदालत से मिले इस्तगासे पर धोखा धड़ी में केस दर्ज कर अनुसंधान आरंभ किया है।

कुड़ी पुलिस ने बताया कि सीएमएचओ कार्यालय झालामंड क्षेत्र में रहने वाले भागीरथ सिंह पुत्र सज्जन सिंह राजपुरोहित की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी जान पहचान मूलत: बिलाड़ा के भगासनी हाल कुड़ी सेक्टर 1बी में रहने वाले महेेंद्र सुथार और किशोर बाग मंडोर निवासी भारत सिंह जोधा से थी।

16 अप्रेल 19 को उसे सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर उससे अलग-अलग किश्तों में 5.30 रूपए ऐंठ लिए। मगर दो साल बाद भी ना तो उसे नौकरी दिलवाई और ना ही उसकी रकम अब लौटा रहा है। इन लोगों ने उसे एम्स अस्पताल में वार्ड बॉय की नौकरी के साथ अन्य सरकारी डिपार्टमेंट में नौकरी का झांसा दिया था। बाद में रूपयों के लिए ना नुकर भी करने लगे। कुड़ी पुलिस ने अब अदालत से मिले इस्तगासे पर धोखाधड़ी में केस दर्ज कर लिया है।

>>> सडक़ हादसे में फूड डिलीवरी बॉय की मौत

Similar Posts