जमीन विवाद पर जानलेवा हमला,पथराव किया व पानी का टांका तोड़ा

जमीन विवाद पर जानलेवा हमला,पथराव किया व पानी का टांका तोड़ा

जोधपुर,जमीन विवाद पर जानलेवा हमला,पथराव किया व पानी का टांका तोड़ा। विवादास्पद जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों के बीच झगड़े के बाद एक व्यक्ति ने आरोपियों के खिलाफ तोडफ़ोड़ और जानलेवा हमले का मुकदमा माता का थान थाने में दर्ज कराया गया। जबकि एक युवक ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ रास्ता रोककर मापीट कर नकदी लूटने का मुकदमा मंडोर थाने में इस्तगासे से दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें- एमडीएमएच में स्टेंट अस्सिटेड कॉइलिंग का पहला ऑपरेशन सफल

माता का थान पुलिस ने बताया कि जूनी बागर महामंदिर निवासी मुरलीधर पुत्र ओमप्रकाश परिहार की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें  पुलिस को बताया कि भदवासिया दधिमती नगर क्षेत्र में उसकी एक कब्जासुदा जमीन है जिस पर चल रहे विवाद के समय 13 दिसंबर को आरोपी लखपत राज जैन पुत्र जवरीलाल जैन और उसके आधा दर्जन साथी आए और जमीन पर बने टांके में तोडफ़ोड़ की और विरोध करने पर आरोपियों ने उसके और परिजनों पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। माता का थान पुलिस इस संबंध में अब जांच कर रही है।

अपहरण एवं लूट का आरोप 
दूसरी तरफ मंडोर थाने में दी रिपोर्ट में संत रविदास कॉलोनी दइजर निवासी मुकेश पुत्र आत्माराम ने पुलिस को बताया कि वह रूखिया प्याऊ मंडोर रोड क्षेत्र में गया था। जहां पर अनिल पुत्र रामेश्वर, रवि पुत्र चुतराराम, कमलेश पुत्र मूलाराम, विक्रम पुत्र रामेश्वर,महेन्द्र पुत्र मूलाराम,दीपक पुत्र रामेश्वर,अरूण पुत्र रामेश्नवर आदि ने रास्ता रोककर मारपीट की और सात हजार रूपए छीन लिए। पुलिस ने इस्तगासे के आधार पर यह केस दर्ज किया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts