आईपीएल पर क्रिकेट सट्टा पकड़ा

आईपीएल पर क्रिकेट सट्टा पकड़ा

  • लाखों के हिसाब किताब की डायरियां मिली
  • मौके पर मिले 9 मोबाइल चार्जर, केलकुलेटर,एलइडी टीवी जब्त -आरोपी मौके से भागने में सफल
  • अब तलाश

जोधपुर,आईपीएल पर क्रिकेट सट्टा पकड़ा।शहर की नागौरी गेट पुलिस ने एक मकान पर रेड देकर वहां से आईपीएल पर लग रहे सट्टे का खुलासा किया। घर में मौजूद दो शख्स पुलिस को आते देख कर भागने में सफल हो गए। जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने मौकास्थल से नौ मोबाइल चार्जर,एलइडी टीवी, केलकुलेटर और लाखों के हिसाब किताब लिखीं डायरियां जब्त की हैं। आरोपी के खिलाफ जुआ अधिनियम एवं धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें – पारंपरिक श्लील गाली गायन महोत्सव 1 अप्रैल को

एसीपी केेंद्रीय मंगलेश चूंडावत ने बताया कि नया तालाब क्षेत्र में रहने वाले मोहिनुदीन पुत्र मोहम्मद खां द्वारा आईपीएल पर सट्टा लगाने की जानकारी पुलिस के हैडकांस्टेबल गोपालसिंह एवं कांस्टेबल महेंद्र द्वारा दी गई। इस पर थानाधिकारी शैफाली सांखला मय जाब्ते के उक्त मकान पर रेड दी गई। तब दो आरोपी मोहिनुदीन और नदीम पुत्र सुबराती भागने में सफल हो गए।

पुलिस ने मौके से एक एलइडी टीवी, नौ मोबाइल,दो चार्जर,केलकुलेटर और लाखों को हिसाब किताब की डायरियां बरामद की है। पुलिस की टीम में कांस्टेबल थानाराम,महिला कांस्टेबल निरमा और सुमित्रा भी शामिल थी।

राजस्थान रॉयल और दिल्ली केपिटल पर लगा था सट्टा
थानाधिकारी शैफाली सांखला ने बताया कि आईपीएल में राजस्थान रॉयल एवं दिल्ली केपिटल पर यह सट्टा लगाया जा रहा था। मगर आरोपी पुलिस को देखकर भाग गए। आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम एवं धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts