कार का शीशा फोड़कर लेपटॉप और बैग चुराने का आरोपी गिरफ्तार

कार का शीशा फोड़कर लेपटॉप और बैग चुराने का आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर,कार का शीशा फोड़कर लेपटॉप और बैग चुराने का आरोपी गिरफ्तार।शहर की शास्त्रीनगर पुलिस ने कार का शीशा फोडक़र लेपटॉप और बैग चुराने वाले शातिर को गिरफ्तार किया है। इस बारे में एक दिसम्बर को मामला दर्ज कराया गया था। पकड़े गए अभियुक्त से पुलिस की पूछताछ जारी है। थानाधिकारी शफीक मोहम्मद ने बताया कि घटना में पावटा सी रोड वीर दुर्गादास कॉलोनी निवासी हर्षित देवड़ा पुत्र चंद्र सिंह देवड़ा की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया था। इसमें बताया कि वह अपनी कार लेकर 29 नवंबर को सेक्टर 7 न्यू पावर हाउस रोड पर एक शोरूम में गया था। वापिस आकर देखा तो मेरी गाड़ी का काँच टूटा हुआ था। कार से लेपटॉप,हार्डडिस्क व नकद 10,000 रुपए एक सोने की अगूंठी मय बैग चुरा लिया गया।

यह भी पढ़ें – जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतगणना स्थल का किया निरीक्षण

थानाधिकारी शफीक मोहम्मद ने बताया कि घटना को गम्भीरता से लेते हुए थाना स्तर पर टीम का गठन किया गया और सीसीटीवी कैमरे चैक किए गए। तब एक संदिग्ध प्रतापनगर सदर के जगदंबा कॉलोनी महेश हॉस्टल के पीछे रहने वाले यश शर्मा पुत्र अनिल शर्मा सुथार को पकड़ा गया। पूछताछ में उसने चोरी करना स्वीकार किया। पुलिस की टीम में हैडकांस्टेबल बाबूलाल,जबरसिंह, कांस्टेबल दुर्गाराम,श्रवण ढाका आदि शामिल रहे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts