controversy-deepens-over-film-titled-dog-case-reaches-court

कुत्ते शीर्षक पर बनी फिल्म पर विवाद गहराया,कोर्ट पहुंचा मामला

कुत्ते शीर्षक पर बनी फिल्म पर विवाद गहराया,कोर्ट पहुंचा मामला

जोधपुर,राजस्थान हाईकोर्ट में बॉलीवुड मूवी कुत्ते के शीर्षक को लेकर मामला पहुंच गया है। इसकी सुनवाई 12 को होगी मगर फिल्म रिलीज का टाइम 13 जनवरी है। एक याचिका इस बारे मेें पुलिस अधिकारी की बेटी ने लगाई है जो शीर्षक को लेकर है। फिल्म भी पुलिस महकमे पर बनी है। बॉलीवुड फिल्म कुत्ते रिलीज होने से पहले विवादों में घिर गई है। अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री तब्बू अभिनीत फिल्म का मामला जोधपुर हाईकोर्ट पहुंच गया है। पुलिस अफसर की बेटी ने याचिका दायर की है। 12 जनवरी को सुनवाई होगी।

फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज की यह फिल्म 13 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर में बताया गया है कि कहानी पुलिस महकमे पर है। ऐसे में जो शीर्षक है वह सही नहीं है। याचिका कर्ता जालोर में एडिशनल एसपी नरेंद्र चौधरी की बेटी ने इस पर आपत्ति जताई है। अब जस्टिस अरुण भंसाली की अदालत में सुनवाई होगी।

ये भी पढ़ें- पर्सनल लोन का विज्ञापन देख ठगी का शिकार हुई महिला

ए श्रेणी का सर्टिफिकेट,अभिनेता और अभिनेत्री पुलिस अधिकारी की भूमिका में

फिल्म में अर्जुन कपूर और तब्बू दोनों पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। इसके अलावा कोंकणा सेन, नसीरुद्दीन शाह सहित अन्य एक्टर हैं। फिल्म के डायलॉग व अन्य सीन की वजह से इसे ए श्रेणी का सर्टिफिकेट जारी किया गया है।

वर्दी पहने चेहरों पर कुत्ते दर्शाए गए

याचिका में फिल्म का नाम बदलने की मांग की गई है। फिल्म के पोस्टर पर जो चेहरे दिखाए गए हैं, उन्हें वर्दी में दिखाया गया है। उनके चेहरे पर कुत्ते दर्शाए गए हैं। याचिका में फिल्म के शीर्षक को बदलने और रिलीज पर रोक की मांग की गई है। याचिकाकर्ता की ओर से एडवोकेट दीपेश बेनीवाल पक्ष रखेंगे। दीपेश बेनीवाल ने कहा कि हम अभिव्यक्ति की आजादी का विरोध नहीं करते हैं। संविधान के अनुच्छेद 21 के तहत राइट टू लिव विथ डिग्निटी का उल्लंघन नही किया जा सकता है। इसको लेकर याचिका दायर की गई है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts