Cardboard factory fire

Cardboard factory fire: देर रात कबाड़ गोदाम-गत्ता फैक्ट्री में लगी भीषण आग

  • पटाखों से आग लगने का अंदेशा
  • कई दमकलों ने मिलकर पाया काबू

Cardboard factory fire: जोधपुर,शहर के प्रतापनगर स्थित आदर्श वाटिका के समीप गुरूवार की देर रात एक कबाड़ गोदाम मय गत्ता फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। इसमें कोई जनहानि नहीं हुई है। मगर आसपास रहवासीय इलाका होने से लोग भयभीत हो गए और घरों से बाहर निकल आए। सूचना पर आग बुझाने की कई गाड़ीयां मौके पर पहुंची। देर रात तक आग पर काबू पाया जा सका। आग लगने का कारण प्रथम दृष्टया पटाखों से निकली चिंगारी की आंशका है। गोदाम किराए पर चल रहा है।(Cardboard factory fire)

प्रतापनगर थानाधिकारी देवीचंद ढाका ने बताया कि रात साढे ग्यारह बजे के आस पास पुलिस नियंत्रण कक्ष से सूचना मिली कि आदर्श वाटिका के समीप एक कबाड़ गोदाम में आग लगी है। इस पर वे वहां पहुंचे। इस बीच आग की तीव्रता होने साथ एक एक कर आधा दर्जन दमकलें भी मौके पर पहुंच गई। थानाधिकारी ढाका के अनुसार आग लगने का कारण प्रथम दृष्टया पता नहीं चला है मगर आशंका है कि यह आग पटाखों से लगी हो सकती है।(Cardboard factory fire)

ये भी पढें-Anti Corruption Bureau: 25.21 लाख की रिश्वत लेने का आरोपी पटवारी पहुंचा जेल की सलाखों में

गोदाम का मालिक हनुमान उत्तम है और उसने किसी व्यक्ति को यह कबाड़ काम के लिए किराए पर दे रखा है। गोदाम में ही गत्ता फैक्ट्री का काम चलता है। कंप्रेशर मशीन भी लगी है। गोदाम में पुराना प्लास्टिक सामान, रबर ट्यूब आदि है। लगभग सभी आइटम ज्वलनशील है। गत्तों और प्लास्टिक में आग से तेजी बढ गई। इसमें कोई जनहानि जैसी जानकारी नहीं है। फिलहाल आग पर काबू कर लिया गया है। दमकलों की तरफ से पानी की बौछारें डालना जारी है।(Cardboard factory fire)

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews